World Cup 2019: कोच मिकी आर्थर ने कहा, पाकिस्‍तान टीम ने अपने प्रदर्शन से लोगों का मुंह बंद किया..

World Cup 2019: कोच मिकी आर्थर ने कहा, पाकिस्‍तान टीम ने अपने प्रदर्शन से लोगों का मुंह बंद किया..

World Cup 2019: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर

खास बातें

  • भारत से हारने के बाद दुखी थे पाकिस्तान के खिलाड़ी
  • कहा- दक्षिण अफ्रीका पर मिली जीत से जोश में है पाक टीम
  • पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टूर्नामेंट में दर्ज की दूसरी जीत
मैनचेस्टर:

World Cup 2019: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa team) के खिलाफ हुए मैच में 49 रनों से जीत दर्ज की. इस जीत के बाद टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने कहा कि उनकी टीम इस वक्त जोश से भरी हुई है. रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अहम मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) ने शानदार प्रदर्शन किया. वर्ल्ड कप में अपना सिर्फ दूसरा मैच खेल रहे हैरिस सोहेल (Haris Soahil) ने 59 गेंद में 89 रन बनाए, जिससे टीम 50 ओवर में सात विकेट पर 308 रन बनाने में सफल रही. आर्थर ने बताया कि इससे पहले भारत (India Cricket team) के खिलाफ मिली हार और उसके बाद हुई आलोचना से टीम के खिलाड़ी बहुत दुखी थे और हार के गम से उबरने में उन्‍हें कुछ वक्‍त लगा.

World Cup: ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को बताया वर्ल्ड क्रिकेट का नया 'धोनी'

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) (49 रन पर दो विकेट), वहाब रियाज (Wahab Riaz) (46 रन पर तीन विकेट) और शादाब खान (Shadab Khan) (50 रन पर तीन विकेट) ने इसके बाद गेंद से उम्दा प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 9 विकेट पर 259 रन पर रोककर पाकिस्तान की सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा. कोच (Mickey Arthur) ने कहा, 'मुझे लगता है कि पिछले हफ्ते खिलाड़ी थक गए थे (भारत के खिलाफ मैच के बाद). खिलाड़ी मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे. उम्मीद करते हैं कि आज हमें उनसे उचित प्रतिक्रिया मिलेगी. हमने कुछ देर के लिए कुछ लोगों का मुंह बंद कर दिया है.' 

World Cup 2019: सरफराज अहमद ने इंग्‍लैंड के इस बल्लेबाज से की हैरिस सोहेल की तुलना..

पाकिस्तान (Pakistan team) अगर अपने बाकी बचे तीनों मैचों जीत लेता है और बाकी टीमों के नतीजे भी उनके पक्ष में जाते हैं तो टीम सेमीफाइनल में जगह बना सकती है. पूर्व विजेता पाकिस्तान को अंक तालिका में शीर्ष पर चल रहे न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है. आर्थर ने कहा कि पाकिस्तान में टूर्नामेंट में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराने की क्षमता है. उन्होंने कहा, 'मुझे पता है कि हम न्यूजीलैंड को हरा सकते हैं. हम जोश से भरे हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है. अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाते हैं तो हम किसी को भी हरा सकते हैं. वह चाहे न्यूजीलैंड हो, अफगानिस्तान हो या बांग्लादेश.' (इनपुटः भाषा)

VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराकर भारतीयों को शानदार तोहफा दिया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com