World Cup 2019: जीत के बाद पाकिस्‍तानी फैंस के सुर नरम पड़े, बोले- हमें माफ कर दीजिए सरफराज

World Cup 2019: जीत के बाद पाकिस्‍तानी फैंस के सुर नरम पड़े, बोले- हमें माफ कर दीजिए सरफराज

world Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान कप्तान सरफराज से माफी मांगता हुआ एक प्रशंसक

खास बातें

  • दक्षिण अफ्रीका पर मिली जीत से खुश है पाक प्रशंसक
  • भारत से हारने के बाद टीम को सुनानी पड़ी थी खरी-खोटी
  • मैच के दौरान हाथों में माफीनामे के बैनर लिए दिखाई दिए पाक प्रशंसक
लंदन:

Sarfaraz Ahmed, PAK vs SA: वर्ल्ड कप 2019 में खराब शुरुआत के कारण प्रशंसकों और आलोचकों के निशाने पर रही पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket team) को निश्चित रूप से रविवार को दक्षिण अफ्रीका पर मिली जीत से कुछ राहत मिली होगी. टूर्नामेंट में पाकिस्तान ने इससे पहले केवल मेजबान इंग्लैंड (England Cricket team) पर ही जीत दर्ज की थी. उसके बाद वह लगातार अपने मैच हारती रही. इसमें चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत (India Cricket team) के खिलाफ मिली हार भी शामिल है. मैनचेस्टर में भारत से हारने के बाद पाकिस्तान के प्रशंसकों, पूर्व क्रिकेटरों और मीडिया ने टीम की जमकर आलोचना की थी और खिलाड़ियों को भी सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई थी. अब दक्षिण अफ्रीका (South Africa team) पर मिली जीत के बाद पूरा नजारा ही बदला हुआ है. पाकिस्तान प्रशंसक अपने खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं और कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) से माफी मांग रहे हैं.

IND vs AFG: इसलिए सचिन तेंदुलकर ने धोनी-जाधव की बल्लेबाजी पर उठाया सवाल

 

 

 

 

दरअसल भारत से हारने के बाद पाकिस्तान टीम (Pakistan team) को पिछले एक हफ्ते में एकजुट होते और एक दूसरे का समर्थन करते हुए देखा गया था, जिसका नतीजा दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मिली जीत है. मैच के बाद पाक कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को प्रशंसकों को ऑटोग्राफ देते हुए देखा गया. इसके साथ ही प्रशंसकों ने अपने बुरे बर्ताव के लिए कप्तान से माफी भी मांगी. कुछ लोग तो स्टेडियम में ही माफीनामे के बैनर लिए हुए नजर आए. मैच के दौरान 'सरफराजए वी आर सॉरी' के बैनर को लिए एक प्रशंसक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

PAK vs SA: पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से धोया, सोहैल हैरिस रहे मैन ऑफ द मैच

पाकिस्तान के कई प्रशंसकों ने सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) से माफी मांगने और उनके खिलाफ बुरे बर्ताव के लिए अफसोस जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. हालांकि पिछले दिनों एक मॉल में घूमते हुए एक अनजान प्रशंसक ने सरफराज के मोटापे का मजाक उड़ाया था. इसके अलावा भारत बनाम पाकिस्तान मैच (IND vs PAK) के दौरान सरफराज के जम्हाई लेने के लिए भी उन्हें ट्रोल किया गया था. पाकिस्तान के सीनियर ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) की एक वीडियो के लिए भी आलोचना की गई थी, जिसमें उन्हें टीम के कुछ अन्य सदस्यों के साथ पार्टी करते हुए दिखाया गया था. पाकिस्तान का अगला मुकाबला अफगानिस्तान (Afghanistan team) और बांग्लादेश (Bangladesh team) के बाद न्यूजीलैंड (New Zealand team) से होगा.

VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराकर भारतीयों को शानदार तोहफा दिया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com