World Cup 2019: सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर रोहित शर्मा ने 'भारी मन' से किया यह ट्वीट

World Cup 2019: सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर रोहित शर्मा ने 'भारी मन' से किया यह ट्वीट

World Cup 2019: पहले सेमीफाइनल में 18 रनों से हारकर बाहर हो गई टीम इंडिया

खास बातें

  • सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई टीम इंडिया
  • बारिश प्रभावित दो दिन तक चला था मैच
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ एक ही रन बना सके थे रोहित शर्मा
नई दिल्ली:

IND vs NZ: वर्ल्डकप 2019 (World Cup 2019) के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम (India Cricket team) को हार का सामना करना पड़ा. बारिश से प्रभावित होने के कारण दो दिन तक चले इस मैच में न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket team) ने जीत दर्ज कर वर्ल्ड कप के भारतीय अभियान को समाप्त कर दिया. टीम की हार के बाद वर्ल्ड कप में सर्वाधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड बनाने वाले भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारी मन के साथ ट्वीट कर टीम की हार का कारण बताया. रोहित ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ हम एक टीम के रूप में सामूहिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे. मैनचेस्टर में हुए मैच में भारत को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा. रोहित शर्मा इस मैच में एक रन बनाकर ही आउट हो गए थे. 

World Cup 2019: माइकल वॉन ने भारत की हार के बाद विराट कोहली को किया ट्रोल, पोस्‍ट किया यह फोटो..

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ट्वीट किया, 'हम एक टीम के रूप में सामूहिक प्रदर्शन करने में विफल रहे. 30 मिनट के खराब क्रिकेट ने हमसे कप जीतने का मौका छीन लिया. मेरा दिल भारी है जैसा कि मुझे यकीन है कि आपका भी होगा. घर से दूर आपका समर्थन अविश्वसनीय था. जहां हम खेलें वहां-वहां आपने इंग्लैंड को नीले रंग से रंग दिया. इसके लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद.' 

IND vs NZ: वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम की हार पर पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटरों ने जताई खुशी..

भारत-न्यूजीलैंड के बीच हुए इस मैच में भारत ने भुवनेश्वर कुमार (3/43) की अगुवाई में अनुशासित गेंदबाजी कर न्यूजीलैंड को आठ विकेट के नुकसान पर 239 के स्‍कोर पर रोक दिया था. जवाब में खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत न्यूजीलैंड से भी ज्यादा निराशाजनक रही. रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली तीनों बल्लेबाज जल्द ही पवेलियन लौट गए. उस वक्त भारत का स्कोर 3.1 ओवर में 5/3 था. इसके बाद दिनेश कार्तिक भी पवेलियन लौट गए. यह तो ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा थे जिन्होंने सातवें विकेट के लिए विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के साथ शानदार शतकीय साझेदारी कर भारत की उम्मीद को कुछ समय के लिए बचाए रखा. जडेजा ने  सर्वाधिक 77 रन बनाए, जबकि धोनी अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद रन आउट हो गए. मैनचेस्टर में भारतीय टीम 240 रनों का पीछा करते हुए 49.3 ओवरों में 221 रन बनाकर आउट हो गई.

VIDEO:  वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से 18 रनों से हारकर बाहर हुआ भारत 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com