World Cup 2019: सरफराज अहमद ने इंग्‍लैंड के इस बल्लेबाज से की हैरिस सोहेल की तुलना..

World Cup 2019: सरफराज अहमद ने इंग्‍लैंड के इस बल्लेबाज से की हैरिस सोहेल की तुलना..

World Cup 2019: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज हैरिस सोहेल

खास बातें

  • शोएब मलिक की जगह सोहैल हारिस को किया गया था टीम में शामिल
  • पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से हराया
  • इस जीत से पाकिस्तान ने सेमीफाइनल की उम्मीदें रखी बरकरार

Sarfaraz Ahmed, PAK vs SA: वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket team) ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa team) को 49 रनों से हराया. पाकिस्तान की इस जीत में अहम भूमिका निभाई उसके बल्लेबाज हैरिस सोहेल (Haris Sohail) ने. हारिस ने मैच में अर्धशतकीय पारी खेली, और प्रशंसकों के साथ-साथ कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की भी तारीफें बटोरी. सरफराज ने हारिस की बल्लेबाजी की तुलना इंग्लैंड के मास्टर ब्लास्टर जोस बटलर (Jos Buttler) से की. सरफराज ने सोहेल की तारीफ करते हुए कहा कि उसकी पारी की बदौलत ही पाकिस्तान (Pakistan team) ने वर्ल्ड कप के अहम मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया. पाकिस्तान ने 49 रन से जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखी हैं.

PAK vs SA: पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से धोया, सोहैल हैरिस रहे मैन ऑफ द मैच

सोहेल (Haris Sohail) ने 59 गेंद में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 89 रन बनाये. उसने बाबर आजम (Babar Azam) (69) के साथ 81 रन की साझेदारी की. सरफराज (Sarfaraz Ahmed) ने कहा, 'हैरिस यह मैच खेलने को बेताब था. उसकी पारी मैच का टर्निंग प्वाइंट रही. उसने जिस तरह से बल्लेबाजी की, बटलर की तरह लग रहा था.' पाकिस्तान ने इस मैच में शोएब मलिक (Shoaib Malik) और हसन अली (Hasan Ali) की जगह सोहैल और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को शामिल किया था.
IND vs AFG: इसलिए सचिन तेंदुलकर ने धोनी-जाधव की बल्लेबाजी पर उठाया सवाल

सरफराज (Sarfaraz Ahmed) ने कहा,  'हमने इस मैच में टीम में बदलाव किया. पिछले मैच में टीम संयोजन अलग था.' उन्होंने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, 'आमिर (Mohammd Amir) और वहाब (Wahab Riaz) को भी श्रेय जाता है, जिन्होंने शुरूआती विकेट दिलाये. इसके बाद बीच के ओवरों में शादाब (Shadab Khan) ने अच्छी गेंदबाजी की.' सरफराज ने स्वीकार किया कि टीम को अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा. उन्होंने कहा, 'हमें फील्डिंग पर काम करना होगा. हमने इतने कैच छोड़े जो भारी पड़ सकते थे.'

VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराकर भारतीयों को शानदार तोहफा दिया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com