World Cup 2019: शोएब अख्तर ने कहा- अपने 'भारतीय' आदर्श विराट कोहली की तरह खेलना सीखें बाबर आजम

World Cup 2019: शोएब अख्तर ने कहा- अपने 'भारतीय' आदर्श विराट कोहली की तरह खेलना सीखें बाबर आजम

World Cup 2019: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में बदलना सीखे बाबर आजम
  • कहा- आजम को विराट की तरह रन बनाना सीखना होगा
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाबर ने 80 गेंद में बनाए थे 69 रन
कराची:

Shoaib Akhtar, Virat Kohli: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में पाकिस्तान टीम (Pakistan team) ने रविवार को हुए मैच में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को हराते हुए टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की. इस जीत ने पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. पाकिस्तान की जीत के बाद जहां उसके निराश और रुष्ट प्रशंसकों के चेहरों पर खुशी छा गई है, वहीं पूर्व क्रिकेटर और आलोचक टीम के खिलाड़ियों को सलाह दे रहे हैं कि उन्हें किस तरह खेलना चाहिए. पूर्व क्रिकेटरों में शामिल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बाबर आजम (Babar Azam) से कहा कि उन्हें अपने भारतीय आदर्श की तरह खेलना सीखना चाहिए. शोएब ने कहा कि बाबर को भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह मैच के हालात से सामंजस्य बैठाकर अच्छी शुरुआत को बड़ी पारियों में बदलना चाहिए.

World Cup: मैक्‍कुलम ने कहा, इस बार इतिहास रच सकता है न्यूजीलैंड...

अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि आजम (Babar Azam) पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण रन बना रहे हैं, लेकिन वह मैच को खत्म नहीं कर पा रहे. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर डाले वीडियो में कहा, 'मैं बाबर से कहना चाहता हूं कि अगर तुम विराट कोहली (Virat Kohli) को आदर्श मानते हो तो उसकी तरह खेलना भी सीखो.  विराट ने काफी मुश्किल हालात में रन बनाए हैं. आजम को विराट की तरह रन बनाना और उसकी तरह नयापन लाना सीखना होगा.'

World Cup: इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा, भारत को वर्ल्डकप चैंपियन बना सकते हैं बुमराह..

Newsbeep

उन्होंने कहा, 'अगर आप विराट (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केन विलियम्सन (Kane Williamson) जैसे खिलाड़ियों को देखें तो ये सभी खिलाड़ी अर्धशतक बनाने के बाद रनगति में इजाफा करते हैं. आजम को इन खिलाड़ियों से सीखना चाहिए. उसके पास अधिक शॉट होने चाहिए.' अख्तर ने हालांकि हैरिस सोहेल (Haris Sohail) की तारीफ की. हैरिस ने रविवार को वर्ल्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान की 49 रन की जीत के दौरान 59 गेंद में 89 रन की पारी खेली. बाबर ने इस मैच में 80 गेंद में 69 रन बनाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराकर भारतीयों को शानदार तोहफा दिया.