World Cup 2019: चोटिल मार्कस स्टोइनिस के बांग्लादेश के खिलाफ खेलने पर संशय...

World Cup 2019: चोटिल मार्कस स्टोइनिस के बांग्लादेश के खिलाफ खेलने पर संशय...

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्क्स स्टोइनिस

खास बातें

  • पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हुए थे मार्क्स स्टोइनिस
  • मार्क्स के आगे खेलने पर नॉटिंघम में लिया जाएगा फैसला
  • मिशेल मार्श को स्टोइनिस की जगह लेने के लिए इंग्लैंड बुलाया गया है
लंदन:

World Cup 2019: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket team) अपना अगला मुकाबला बांग्लादेश (Bangladesh Cricket team) के खिलाफ खेलेगी. मैच से पहले उसके ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) चोटिल हो गए हैं, और उनके खेलने पर संशय बना हुआ है. हालांकि स्टोइनिस (Marcus Stoinis) बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ नॉटिंघम जाएंगे और वहीं निर्णय लिया जाएगा कि वह टीम के साथ वर्ल्ड कप के बाकी बचे मैचों के लिए रहेंगे या नहीं. ऑस्ट्रेलिया की टीम टूर्नामेंट में अपना अगला मुकाबला 20 जून को खेलेगी. 

Ind vs Pak: सचिन ने बताया, भारत और पाकिस्‍तान की टीमों के बीच क्‍या है बड़ा फर्क..

पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) के खिलाफ हुए पिछले मुकाबले में भी स्टोइनिस (Marcus Stoinis) चोटिल होने के कारण नहीं खेले थे. मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) को इसी कारण इंग्लैंड बुलाया गया है. 29 वर्षीय स्टोइनिस श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ 'द ओवल' मैदान पर शनिवार को हुए मैच में बाहर बैठे थे. स्टोइनिस ने शुक्रवार को हालांकि नेट्स किया था. टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने अब तक केवल 19 रन बनाए हैं और चार विकेट लिए हैं. कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने मार्श पर भरोसा दिखाया, जिन्होंने टीम के साथ ट्रेनिंग करना भी शुरू कर दिया है.

Ind vs Pak: महामुकाबले में कहीं 'विलेन' न बन जाए बारिश, क्‍या है वेदर रिपोर्ट..

एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने कहा, 'हां, इसलिए मार्श (Mitchell Marsh) यहां हैं. अगर स्टोइनिस (Marcus Stoinis) अगले कुछ दिनों में ठीक नहीं होते हैं तो ऐहतियात बरतने के लिए हमने मार्श को बुलाया है.' फिंच ने कहा, 'हमें विश्वास है कि अगर स्टोइनिस ठीक नहीं होते हैं तो मार्श टीम में चुने जाएंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे.' ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) फिलहाल अंकतालिका में चार मैचों में छह अंकों के साथ तीसरे पायदान पर काबिज है. (इनपुटः IANS)

VIDEO: वर्ल्ड कप के लिए रवानगी से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com