World Cup 2019: टीम इंडिया ने ली राहत की सांस, विजय शंकर को नहीं हुआ फ्रैक्चर

World Cup 2019: टीम इंडिया ने ली राहत की सांस, विजय शंकर को नहीं हुआ फ्रैक्चर

विजय शंकर की फाइल फोटो

खास बातें

  • शुक्रवार को नेट अभ्यास के दौरान लगी थी विजय को चोट
  • खलील की बाउंसर पर दायां हाथ हुआ था चोटिल
  • स्कैन में नहीं आया कोई फ्रैक्चर, बीसीसीआई ने की पुष्टि
केनिंगटन ओवल:

न्यूजीलैंड के खिलाफ केनिंगटन ओवल में पहला वॉर्म-अप मैच (मैच रिपोर्ट) खेल रही टीम इंडिया मैनेजमेंट उस समय बहुत ही राहत की सांस ली, जब उसे यह पता चला कि उसके ऑलराउंडर विजय शंकर को कोई गंभीर चोट नहीं ही आई है. इससे पहले तक मैनेजमेंट की सांस विजय को लेकर अटकी हुई थी. शुक्रवार को प्रैक्टिस सेशन में विजय शंकर की बांह में बल्लेबाजी के दौरान गेंद लग गई थी. इसके बाद विजय शंकर नेट छोड़कर चले गए थे. और बाद में उनकी चोट का स्कैन कराया गया था. 

शुक्रवार को नेट अभ्यास के दौरान मोहम्मद खलील की एक तीखी बाउंसर विजय शंकर की दाएं हाथ में चली गई. और इसके तुरंत बाद ही विजय शंकर ट्रेनिंग बीच में ही छोड़कर ड्रेसिंग रूम में चले गए, लेकिन इसने मैदान पर उपस्थित साथी खिलाड़ियों, कोच रवि शास्त्री और स्पोर्ट स्टॉफ को जरूर चिंता में डाल दिया. इसके बाद विजय शंकर को हाथ का स्कैन कराने के लिए भेजा गया. बता दें कि विजय शंकर न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वॉर्म-अप मैच से बाहर हैं और उनकी जगह केएल राहुल को नंबर-4 क्रम पर बैटिंग के लिए आजमाया गया.  

यह भी पढ़ें:  पत्नियों के साथ नहीं रह सकेंगे पाकिस्‍तानी क्रिकेटर, इस खिलाड़ी को निजी कारणों से मिली छूट

बहरहाल, बीसीसीआई ने अब पुष्टि कर दी है कि विजय शंकर के हाथ में फ्रैक्चर नहीं है. हालांकि, अगले कुछ दिन तक मेडिकल टीम लगातार विजय की चोट पर बारीक नजर रखेगी. निश्चिचत ही, यह टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है क्योंकि केदार जाधव एक और खिलाड़ी हैं, जो पहले से ही चोट से जूझ रहे हैं. हालांकि, वह फिट घोषित किए जा चुके हैं. 

Newsbeep

VIDEO:  कुछ दिन पहले रविशंकर प्रसाद ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच पर अपनी राय व्यक्त की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभी तक तक भारतीय मैनेजमेंट विजय शंकर को ही अपने नंबर-4 बल्लेबाज के रूप में लेकर आगे बढ़ रहा है. उन्हें सेलेक्शन कमेटी ने ऋषभ पंत के ऊपर वरीयता प्रदान की.