World Cup 2019: इस बड़ी अभिनेत्री ने किया जसप्रीत बुमराह के साथ डेटिंग से इनकार

World Cup 2019: इस बड़ी अभिनेत्री ने किया जसप्रीत बुमराह के साथ डेटिंग से इनकार

World Cup 2019: जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन

कॉर्डिफ:

इंग्लैंड में जारी वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में टीम इंडिया ने पिछले कुछ दिनों से मैच नहीं खेला है, लेकिन फिजाओं और सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह का नाम तैर रहा है, लेकिन बुमराह अपनी गेंदबाजी नहीं, बल्कि अलग ही कारणों से चर्चा में हैं. चर्चा यह जोर-शोर से चल रही थी कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) प्रसिद्ध दक्षिण अफ्रीकी अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे हैं. और जैसे ही यह खबर आई, तो जंगल में आग की तरह फैल गई. आप तो जानते ही हैं कि सोशल मीडिया में 'वायरल' नाम का शब्द भी जंगल की आग से कतई भी नहीं हैं. वैसे इसके फैलने का एक कारण यह भी रहा कि अनुपमा दक्षिण की इकलौती एक्ट्रेस हैं, जिन्हें जसप्रीत बुमराह ट्विटर पर फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने बताया, भारत और पाकिस्‍तान की टीमों के बीच क्‍या है बड़ा फर्क....

उत्तर भारत के क्रिकेटप्रेमी एक को अनुपमा के बारे में नहीं ही जानते होंगे या फिर कम जानते होंगे. अनुपमा परमेश्वरन अपनी पहली फिल्म प्रेमम से चर्चाओं में आई थीं. तब से लेकर वह दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं. बाद में कई ठीक-ठीक फिल्में कीं और कई अच्छे प्रोजैक्ट फिलहाल उनके हाथ में हैं. अनुपमा अपनी अगली फिल्म रक्षासुदु में बेलमकोंडा श्रीनिवासा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म तमिल की सुपर हिट फिल्म रतसासन का रिमेक है. 

यह भी पढ़ें: बाबर आजम बोले, भारत के खिलाफ मैच में 'उस खास जीत' से प्रेरणा लेगी पाकिस्‍तान टीम..

हमने आपको अनुपमा के बारे  में अच्छी-खासी जानकारी दे दी है. जसप्रीत बुमराह की डेटिंग मामले और जोर-शोर से चल रही चर्चाओं पर लौटते हैं. अब इन चर्चाओं पर खुद अनुपमा ने विराम लगाते हुए कहा कि जसप्रीत बुमराह से जुड़ी डेटिंग की खबरें बेबुनियाद हैं.  खबरों के अनुसार अनुपमा ने साफ कहा है कि वह और जसप्रीत केवल अच्छे दोस्त भर हैं और फिलहाल वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं.  उम्मीद है कि अनुपमा के इस बयान के बाद पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही इन खबरों पर विराम लग जाना चाहिए. 

VIDEO:  वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली. 

वैसे अभी तक इस मामले में बुमराह ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है. वजह साफ है कि यह तेज गेंदबाज पूरी तरह से क्रिकेट पर ध्यान लगाना चाहता है. यह देखना रुचिकर होगा कि भविष्य में इस बाबत पूछने पर बुमराह क्या जवाब देते हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com