IPL 2019: केदार जाधव की चोट बनी CSK के लिए चिंता का विषय, प्‍लेऑफ में नहीं खेल पाएंगे

IPL 2019: केदार जाधव की चोट बनी CSK के लिए चिंता का विषय, प्‍लेऑफ में नहीं खेल पाएंगे

Kedar Jadhav के चोट के कारण आईपीएल प्‍लेऑफ मैचों में खेलने की संभावना बेहद कम है

खास बातें

  • फील्डिंग के दौरान कंधे में लग गई थी चोट
  • चोट लगने के बाद मैदान में नहीं उतरे थे जाधव
  • वर्ल्‍डकप की भारतीय टीम में शामिल हैं जाधव
मोहाली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019) के अंतर्गत रविवार को खेले गए पहले मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को किंग्‍स इलेवन पंजाब (CSK vs KXIP)के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के दौरान चेन्‍नई के प्रमुख खिलाड़ी केदार जाधव (Kedar Jadhav) फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. इस चोट के कारण जाधव संभवत: प्‍लेऑफ मुकाबलों में नहीं खेल सकेंगे. गौरतलब है कि केदार जाधवन वर्ल्‍डकप-2019 (World Cup-2019)के लिए चुनी गयी भारतीय टीम में शामिल हैं.

रविंद्रन अश्विन ने अगले सेशन के लिए दिया यह सुझाव, क्या मानेगा पंजाब मैनेजमेंट

चेन्नई सुपरकिंग्‍स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि केदार (Kedar Jadhav) के प्लेऑफ में उनके खेलने की संभावना काफी कम है. मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में फ्लेमिंग से जब केदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘उनका एक्स-रे और स्कैन होगा. हम उनके लिए सकारात्मक सोच रहे है लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम उन्हें फिर से इस सत्र में देखेंगे. वह असहज महसूस कर रहे है लेकिन हमें सही स्थिति का एक्‍सरे और स्‍कैन के बाद ही पता चलेगा. उम्मीद है ज्यादा गंभीर मामला नहीं हो लेकिन वह फिलहाल ठीक नहीं लग रहे है.'

DC vs RR: अमित मिश्रा का खुलासा, हैट्रिक बॉल पर जब बोल्‍ट ने कैच छोड़ा तो कही थी यह बात...

इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि मौजूदा आईपीएल सत्र में केदार मैदान पर नहीं दिखेंगे क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का निर्देश है कि वर्ल्‍डकप-2019 के लिए चुने गये खिलाड़ियों की चोट को पूरी गंभीरता से ली जाए. वर्ल्‍डकप में भारत का अभियान शुरू होने में एक महीने का समय बचा है और बीसीसीआई ऐसे किसी खिलाड़ी के साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहेगी जो कप्तान विराट कोहली की टीम के अहम सदस्य है.

 जाधव (Kedar Jadhav) को यह चोट चेन्नई की गेंदबाजी के दौरान 14वें ओवर में लगी। ड्वेन ब्रावो के ओवर वह रवींद्र जडेजा के थ्रो को सीमा रेखा के पास रोकने की कोशिश में चोटिल हो गए. इसके बाद वह दर्द से परेशान दिखे और टीम के फिजियो टॉमी सिमसेक के साथ मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद वह मैदान पर नहीं उतरे और उनके स्थान पर मुरली विजय ने क्षेत्ररक्षण किया.(इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: केकेआर के कुलदीप यादव से खास बातचीत

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com