IND vs SA: शतक बनाने के बाद भी रोहित शर्मा बोले, 'मैं अपना स्‍वाभाविक खेल नहीं खेल सका'

IND vs SA: शतक बनाने के बाद भी रोहित शर्मा बोले, 'मैं अपना स्‍वाभाविक खेल नहीं खेल सका'

Rohit sharma को उनकी नाबाद 122 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया

खास बातें

  • रोहित बोले, मुझे अपने शॉट्स खेलने में समय लगा
  • पिच मे मिजाज के कारण कुछ शाट्स रोकने भी पड़े
  • बेसिक्‍स पर ध्‍यान देने और पार्टनरशिप पर था जोर
साउथम्पटन:

आईसीसी वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) में टीम इंडिया ने अपने अभियान की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (South Africa vs India)दमदार जीत के साथ की है. टीम की इस जीत में मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा (Rohit Sharma)के शतक और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के चार विकेट का अहम योगदान रहा. रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की मददगार पिच पर 144 गेंदों पर 13 चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 122 रनों की पारी खेली. मैच के बाद रोहित ने कहा कि उनकी कोशिश मुश्किल विकेट पर बेसिक्स पर बने रहने और पार्टनरशिप करने की थी.  रोहित का वर्ल्‍डकप में दूसरा शतक रहा. (मैच की रिपोर्ट यहां देखें )

IND vs SA: रोहित शर्मा के शतक के साथ भारत ने की इस रिकॉर्ड की बराबरी, लेकिन...

मैच के बाद टीम इंडिया के 'हिटमैन' ने कहा, "इस पिच में गेंदबाजों के लिए कुछ था. मैं अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेल सका. मुझे अपने शॉट्स खेलने में समय लगा. मुझे अपने कुछ शॉट्स भी रोकने पड़े. शुरुआत में मेरी कोशिश बॉल छोड़ने की थी. मैं अपने बेसिक्स पर बने रहना चाहता था और साझेदारियां करना चाहता था." टीम के उप-कप्तान रोहित ने कहा कि टीम (Indian Team)के हर बल्लेबाज का अपना काम है. किसी दिन कोई चलता है तो किसी कोई और. रोहित (Rohit Sharma)ने कहा, "सभी बल्लेबाजों की अपनी जिम्मेदारी है. हम किसी एक के भरोसे नहीं रहते. यही इस टीम की पहचान है। हमने ऐसा ही किया. यह बड़ा टूर्नामेंट है और कभी कोई आगे आएगा तो कभी कोई."

रोहित शर्मा ने अमला के आउट होने पर कुछ इस अंदाज में दिखाए अपने डांसिंग स्टेप्स

रोहित (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के मौसम के बारे में कहा, "हम इंग्लैंड में गर्मियों की शुरुआत में खेल रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के पूरे दिन मौसम अच्छा था, ज्यादा पसीना नहीं आया. मुझे खेलने में मजा आया, हालांकि यह रोहित शर्मा की पहचान वाली पारी नहीं थी, लेकिन अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए इस तरह की बल्लेबाजी करनी पड़ी." (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: विराट कोहली बोले, यह वर्ल्‍डकप हमारे लिए चुनौतीपूर्ण

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com