यह ख़बर 20 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अफगानिस्तान पर भारत की जीत के बावजूद संतुष्ट नहीं हैं धोनी

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ ट्वेंटी-20 विश्व कप के अपने पहले मैच में बुधवार को उनकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन इसमें काफी सुधार की गुंजाइश है।
कोलंबो:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ ट्वेंटी-20 विश्व कप के अपने पहले मैच में बुधवार को उनकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन इसमें काफी सुधार की गुंजाइश है।

कप्तान ने अफगानिस्तान पर मिली 23 रनों की जीत के बाद कहा कि उनकी टीम अच्छा खेली, लेकिन वह अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सकी।

धोनी ने कहा, इस खेल का फॉरमेट इसे रोचक बनाता है। किसी भी टीम का एक बल्लेबाज या फिर एक गेंदबाज मैच का पासा पलट सकता है। अफगान टीम के खिलाफ हम अच्छा खेले, लेकिन यह दिन हमारी रणनीति के अनुरूप नहीं रहा। हम अपना श्रेष्ठ खेल नहीं दिखा सके।

धोनी ने कहा कि उनकी टीम को कई क्षेत्रों में सुधार की जरूरत है। बकौल कप्तान, ईमानदारी से कहूं तो हमें कई क्षेत्रों में सुधार की जरूरत है। लोग पांच गेंदबाजों को खिलाने की बात करते हैं, लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि किसी विशेष दिन वे कैसा प्रदर्शन करते हैं। यह भी देखना होगा कि हम विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ खेल रहे हैं या फिर अनियमित गेंदबाजों के साथ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत ने पहले खेलते हुए अफगान टीम के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में वह 19.3 ओवरों में 136 रन बनाने में सफल रही। भारत को जीत तो मिली लेकिन यह उसकी हैसियत के लिहाज से प्रभावशाली नहीं कही जा सकती।