रोमांचक मैच में विश्व एकादश ने पाकिस्तान को 7 विकेट से दी शिकस्त

विश्व एकादश ने बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को उसके घर में सात विकेट से हरा दिया. विश्व एकादश की जीत में हाशिम अमला (नाबाद 72) और तिसारा परेरा (46) ने अहम भूमिका निभाई.

रोमांचक मैच में विश्व एकादश ने पाकिस्तान को 7 विकेट से दी शिकस्त

विश्व एकादश की जीत में अमला और परेरा ने अहम भूमिका निभाई.

खास बातें

  • विश्व एकादश की जीत में अमला और परेरा ने अहम भूमिका निभाई
  • हाशिम अमला ने नाबाद 72 और तिसारा परेरा ने 46 रन की पारी खेली
  • पहले मैच में पाकिस्तान ने 20 रन से जीत हासिल की थी
लाहौर:

विश्व एकादश ने बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को उसके घर में सात विकेट से हरा दिया. विश्व एकादश की जीत में हाशिम अमला (नाबाद 72) और तिसारा परेरा (46) ने अहम भूमिका निभाई. इसी के साथ उसने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली. मंगलवार को खेले गए पहले मैच में पाकिस्तान ने 20 रन से जीत हासिल की थी.

यह भी पढ़ें : लाहौर टी-20 : पाकिस्तान ने विश्व एकादश को 20 रनों से हराया, बाबर आजम ने बल्ले से दिखाई धमक

पाकिस्तान ने पहले की बल्लेबाजी
पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए. उसकी तरफ से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं बना सका. इस चुनौतीपूर्ण लक्ष्य को विश्व एकादश ने एक गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. आखिरी ओवर में विश्व एकादश को जीतने के लिए 13 रनों की दरकार थी. ओवर की पांचवीं गेंद पर परेरा ने छक्का मारकर विश्व एकदाश को विजेता बना दिया.

यह भी पढ़ें : टी20 मैच खेलने पाकिस्‍तान पहुंचे फाफ डु प्‍लेसिस ने वहां की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर की यह टिप्‍पणी

VIDEO:वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कितने घातक होंगे भारतीय स्पिनर्स

इकबाल-अमला ने दी अच्छी शुरुआत
तमीम इकबाल (23) और अमला ने 5.3 ओवर में 47 रन जोड़ते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दी. इकबाल को सोहेल खान ने पवेलियन भेजा. टिम पेन सिर्फ 10 रन का योगदान दे सके. वहीं कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 20 रन बनाए. यह दोनों 106 रन के कुल स्कोर तक पवेलियन लौट चुके थे. यहां से अमला को परेरा का साथ मिला और दोनों ने चौथे विकेट के लिए 69 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को जीत दिलाई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com