NDTV Khabar

चोटिल ऋद्धिमान साहा का अफगानिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट मैच में खेलना संदिग्‍ध

भारतीय टेस्ट टीम के नियमित विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा आईपीएल 2018 के दौरान लगी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चोटिल ऋद्धिमान साहा का अफगानिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट मैच में खेलना संदिग्‍ध

आईपीएल 2018 में साहा केकेआर के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर के दौरान चोटिल हो गए थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. केकेआर के खिलाफ दूसरे क्‍वालिफायर के दौरान हुए थे चोटिल
  2. आईपीएल ने सनराइजर्स टीम के सदस्‍य थे ऋद्धिमान साहा
  3. वे नहीं खेल पाए तो कार्तिक या पार्थिव को मिलेगी टीम में जगह
नई दिल्ली:

भारतीय टेस्ट टीम के नियमित विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा आईपीएल 2018 के दौरान लगी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं. इस कारण उनका अफगानिस्‍तान के खिलाफ अगले माह होने वाले एकमात्र टेस्‍ट में खेलना संदिग्‍ध है.भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई.साहा इस समय भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. आईपीएल में साहा कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में दौरान चोटिल हो गए थे.

यह भी पढ़ें: ऋद्धिमान साहा ने सिर्फ 20 गेंदों में बनाया शतक, 1 ओवर में जड़े छह छक्के...

टिप्पणियां

आईपीएल में साहा, केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेले थे. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए दूसरे क्वालीफायर में विकेटकीपिंग के दौरान उनको अंगूठे में चोट लग गई थी. इस चोट के कारण वह रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में नहीं खेल पाए थे.बीसीसीआई ने बयान में बताया है, "साहा की चोट की जांच विशेषज्ञों द्वारा कराई जाएगी.


वीडियो: ईरानी ट्रॉफी में शतक जमाने वाले ऋद्धिमान साहा से खास बातचीत
बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी चोट पर बारीक निगाह रखेगी.' साहा को 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलुरू में शुरू हो रहे टेस्ट मैच की टीम में चुना गया है. साहा टीम में इकलौते विकेटकीपर हैं. अगर वह चोट के कारण टीम से बाहर  होते हैं तो दिनेश कार्तिक या पार्थिव पटेल को टीम में स्‍थान किया जा सकता है. (इनपुट: एजेंसी)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement