धोनी के बारे में योगराज सिंह करेंगे बड़ा खुलासा, अब इसलिए नहीं कर रहे क्योंकि....VIDEO

धोनी के बारे में योगराज सिंह करेंगे बड़ा खुलासा, अब इसलिए नहीं कर रहे क्योंकि....VIDEO

World Cup 2019: योगराज सिंह की फाइल फोटो

खास बातें

  • पहले भी निशाना साध चुके हैं योगराज सिंह
  • साल 2015 में किया था धोनी पर प्रहार
  • युवी के वर्ल्ड कप टीम में चयन न होने से आहत थे योगराज
नई दिल्ली:

आप यह तो जानते ही हैं कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता और पूर्व क्रिकेटर और एक्टर योगराज सिंह का भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ कैसा रिश्ता रहा है. करोड़ों क्रिकेटप्रेमी अभी भी उन शब्दों को नहीं ही भूले हैं, जिसका इस्तेमाल योगराज सिंह ने पिछले विश्व कप (World Cup 2019) के लिए युवराज सिंह का टीम में चयन न होने पर धोनी के लिए किए थे. बहरहाल, ऐसा लगता है कि योगराज सिंह के दिल में अभी भी कुछ टीस बाकी है. योगराज सिंह का एक वीडियो सामने आया है और इसमें  उन्होंने इशारा किया है कि वह धोनी को लेकर बड़ा खुलासा करेंगे. 

यह भी पढ़ें: महामुकाबले में कहीं 'विलेन' न बन जाए बारिश, जानें क्‍या है मैनचेस्‍टर की वेदर रिपोर्ट..

अब जबकि धोनी पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले की तैयारियों को लेकर व्यस्त हैं, तो इसी बीच एक वीडियो सामने आया है. इसमें उन्होंने एक 'अनाम' क्रिकेटर का जिक्र किया है, जो भारतीय क्रिकेट में 'दर्टी पॉलिटिक्स' के लिए जिम्मेदार है. योगराज ने यह भी कहा कि यही कारण है कि गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और उनके खुद के बेटे युवराज का अहम मौकों पर टीम में चयन नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें:  सचिन तेंदुलकर ने बताया, भारत और पाकिस्‍तान की टीमों के बीच क्‍या है बड़ा फर्क....

अब जबकि योगराज ने उस खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए उसके नाम का जिक्र नहीं किया. योगराज ने कहा कि वह अभी उस खिलाड़ी का नाम नहीं लेना चाहते क्योंकि विश्व कप चल रहा है, लेकिन विश्व कप के बाद वह खिलाड़ी से जुड़े 'सारे खुलासे' करेंगे क्योंकि वह उसके बारे में छोटी से छोटी और बड़े से बड़ी हार बात जानते हैं. बहरहाल, योगराज भले ही खिलाड़ी का नाम न ले रहे हैं, लेकिन उनके पूर्व में धोनी से 'खास लगाव' के चलते यह अनुमान लगाना किसी भी क्रिकेटप्रेमी के लिए बहुत ही आसान है कि वह किसके बारे में बात कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:  वर्ल्‍डकप में बारिश की 'मार' को लेकर शोएब अख्तर ने किया यह मजाकिया ट्वीट..

योगराज ने कहा कि मैं उस खिलाड़ी का नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन यह खिलाड़ी पिछले 15 साल से गंदी राजनीति कर रहा है. उसने भारतीय क्रिकेटरों की जिंदगी को मुश्किल बना दिया है. और मैं विश्व कप खत्म होने के बाद उसके नाम का खुलासा करूंगा. योगराज ने कहा कि वह खिलाड़ी मेरे कहे को अपने पूरे जीवन याद रखेगा कि किसी ने उसके बारे में कुछ
कहा था. 

VIDEO:  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

योगराज ने कहा कि इस समय मैं उस खिलाड़ी के बारे में बिल्कुल भी नहीं बोलना चाहता क्योंकि मैं नहीं चाहता चल रहे वर्ल्ड कप के दौरान टीम पर उसका असर पड़े. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com