NDTV Khabar

सूरत के 11 साल के क्रिकेटर की श्रीलंका में स्‍वीमिंग पूल में डूबने से मौत

क्रिकेट खेलने के लिए श्रीलंका गए भारत के एक नवोदित क्रिकेटर को स्‍वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है. श्रीलंका दौरे पर गया यह क्रिकेट खिलाड़ी गुजरात का रहने वाला था.

59 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सूरत के 11 साल के क्रिकेटर की श्रीलंका में स्‍वीमिंग पूल में डूबने से मौत

11 साल का नरेंद्र सोढ़ा मैत्री क्रिकेट अकादमी के साथ मैच खेलने श्रीलंका गया था (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. क्‍लब क्रिकेट खेलने श्रीलंका गया था सूरत का नरेंद्र
  2. कोलंबो के करीब एक रिसॉर्ट में रुकी हुई थी टीम
  3. नरेंद्र तीन दोस्‍तों के साथ स्‍वीमिंग पूल गया था
अहमदाबाद: क्रिकेट खेलने के लिए श्रीलंका गए भारत के एक नवोदित क्रिकेटर को स्‍वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है. श्रीलंका दौरे पर गया यह क्रिकेट खिलाड़ी गुजरात का रहने वाला था. घटना मंगलवार की बताई गई है. गुजरात के सूरत का 11 साल का नरेंद्र सोढ़ा श्रीलंका में मैत्री क्रिकेट अकादमी के साथ मैच खेलने के लिए वहां गया था. इस दौरे पर उसके साथ करीब डेढ़ दर्जन सदस्य भी श्रीलंका गए थे.हादसे के बाद परिवार श्रीलंका रवाना हो गया.स्‍थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : बिजली के खंबे से टकराई कार, जिंदा जला युवा क्रिकेटर

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की दोपहर को वह पामुनुगामा में स्थित रिजार्ट के पूल में तैरते हुए डूब गए.पुलिस ने कहा कि उन्हें पामुनुगामा अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली और पोस्टमार्टम के लिये उन्हें रंगमा अस्पताल ले जा गया. रिपोर्टों के अनुसार यह क्रिकेटर और दो अन्य टीम प्रबंधन के आदेश के खिलाफ पूल में चले गए.बारिश के कारण उनका मैच प्रभावित हुआ था और उन्हें होटल के कमरों में रूकने के लिये कहा गया था. टीम कोलंबो के करीब नेगमबो के एक रिसॉर्ट में रुकी हुई थी. इसी दौरान नरेंद्र अपने तीन अन्‍य साथियों के साथ स्विमिंग पूल में गया था.

वीडियो: वाशिंग मशीन में डूबकर जुड़वा बच्‍चों की मौत

ऐसे समय जब विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका में 3 टेस्ट, 5 वनडे और एक टी20 मैच जीतकर वापस घर लौट रही है, श्रीलंका से 11 साल के क्रिकेटर नरेंद्र की मौत की खबर सामने आई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement