पाक‍िस्‍तान के क्र‍िकेटर Younis Khan का दावा, PCB के पास मेरे चार से छह करोड़ रुपये बकाया लेक‍िन...

पाक‍िस्‍तान के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में शुमार रहे यूनुस ने कहा, "यह अल्लाह का करम है कि आपको वही मिलता है जो आपके नसीब में होता है. मैं कभी पैसों के पीछे नहीं भागा हूं.'

पाक‍िस्‍तान के क्र‍िकेटर Younis Khan का दावा, PCB के पास मेरे चार से छह करोड़ रुपये बकाया लेक‍िन...

Younis Khan ने टेस्‍ट क्र‍िकेट में पाक‍िस्‍तान के ल‍िए 10 हजार से अध‍िक रन बनाए

खास बातें

  • बोले, इसके बावजूद पीसीबी के साथ काम करने को हूं तैयार
  • मैं कभी पैसे के पीछे भागने वालों में से नहीं रहा
  • पाक‍िस्‍तान के द‍िग्‍गज बल्‍लेबाजों में होती है यूनुस की ग‍िनती
लाहौर:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनुस खान (Younis Khan)ने दावा किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के पास उनकी चार से छह करोड़ रुपये की राशि बकाया है, लेक‍िन इसके बावजूद वे  देश में क्र‍िकेट की भलाई का काम करने के लिए बोर्ड के साथ जुड़ने को तैयार हैं. यूनुस ने कहा कि उन्होंने कभी भी बोर्ड से अपने पैसे नहीं मांगे हैं. पाकपेशन डॉट नेट ने यूनुस के हवाले से कहा, "जहां तक पैसे की बात है तो अगर वह देखें तो पीसीबी के पास अभी भी मेरा 4-6 करोड़ रुपये बकाया है. लेकिन मैंने कभी भी पैसे की मांग नहीं की है. पैसा कभी भी मुद्दा नहीं रहा है."

NZ vs IND: पहले वनडे में जीत के बाद न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान टॉम लॉथम ने यह बताया अगला लक्ष्‍य..

पाक‍िस्‍तान (Pakistan cricket Team) के बेहतरीन बल्‍लेबाजों में शुमार रहे यूनुस ने कहा, "यह अल्लाह का करम है कि आपको वही मिलता है जोकि आपके नसीब में होता है. मैं कभी पैसों के पीछे नहीं भागा हूं. मैंने हमेशा पीसीबी के साथ काम करने की इच्छा जताई है. मैं उन कुछ खिलाड़ियों में से एक था, जिन्होंने पैसे की चिंता किए बिना खेल छोड़ा. मैंने 17-18 साल तक पाकिस्तान और पीसीबी की सेवा की है."

45 साल के यूनुस की ग‍िनती पाक‍िस्‍तान के सर्वकालीन महान बल्‍लेबाजों में की जाती है. उन्‍होंने पाकिस्तान के लिए 118 टेस्ट, 265 वनडे और 25 टी-20 मैच खेले. टेस्‍ट क्र‍िकेट में यूनुस ने 52.05 के औसत से 10099 रन बनाए ज‍िसमें 34 शतक शाम‍िल हैं. वनडे मैचों में इस ख‍िलाड़ी ने 31.24 के औसत से 7249 रन बनाए ज‍िसमें सात शतक शाम‍िल रहे. 25 टी20 इंटरनेशनल मैचों में यूनुस ने 442 रन बनाए. टी20 इंटररनेशनल में दो अर्धशतक यूनुस के नाम पर हैं.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com