NDTV Khabar

वडोदरा में बाढ़ पीड़ितों की कुछ इस तरह मदद कर रहे हैं पठान बंधु, देखें VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वडोदरा में  बाढ़ पीड़ितों की कुछ इस तरह मदद कर रहे हैं पठान बंधु, देखें VIDEO

पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं पठान बधु

खास बातें

  1. लगातार दो दिन की बारिश से शहर में जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त
  2. बाढ़ पीड़ितों के लिए खाने का इंतजाम कर रहे हैं यूसुफ पठान
  3. इरफान ने हॉस्टल में फंसी लड़कियों को दिया मदद का आश्वासन
वडोदरा:

इरफान पठान (Irfan Pathan) और उनके छोटे भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) इन दिनों  अपने शहर के बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं. वह स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बाढ़ पीड़ितों के लिए खाने-पीने और रहने के सामान की व्यवस्था कर रहे हैं. वडोदरा में लगातार बारिश ने शहर को लगभग पूरी तरह से थाम दिया है जिससे लोगों को खाने-पीने के साथ ही विभिन्न जरूरत की चीज़ों के अभाव का सामना करना पड़ रहा है. शहर के लोगों की इस पेरशानी को देखते हुए एक समय भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) चेहरे रहे पठान बंधु उनकी मदद के लिए आगे आए हैं.

नवदीप सैनी के शानदार प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने पूर्व कप्तान बेदी और चौहान पर साधा निशाना

बाढ़ पीड़ितों की मदद करते हुए यूसुफ की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियों और तस्वीरों को स्थानीय लोगों ने अपने एकाउंट से पोस्ट किया है. तस्वीरों में यूसुफ पीड़ितों के लिए खाना बनाते और पैक करते हुए नजर आ रहे हैं. इस कार्य में स्थानीय युवकों को भी उनकी भरपूर मदद करते हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि वडोदरा में बड़े पैमाने पर वर्षा हुई है. वहां लगातार दो दिनों तक हुई बारिश ने दिन-प्रतिदिन की सामाजिक गतिविधियों को बड़े पैमाने पर प्रभावित किया है. 


इरफान पठान व अन्य खिलाड़ियों सहित सपोर्ट स्टॉफ को भी तत्काल प्रभाव से घाटी छोड़ने के निर्देश

यूसुफ के साथ उनके बड़े भाई इरफान पठान भी बाढ़ से प्रभावित लोगों की बढ़-चढ़ कर मदद कर रहे हैं. इरफान से ट्विटर पर एक प्रशंसक ने मदद मांगी थी. दरअसल इस प्रशंसक ने एक ट्वीट में पठान बंधुओं को टैग किया था. ट्वीट में उसने लिखा था कि एक होस्टल में कुछ लड़कियां बारिश की वजह से फंसी हुई हैं और पिछले कुछ दिनों से उन्हें उचित भोजन नहीं मिल पा रहा है. कुछ ही घंटों के अंदर इरफान ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उनकी टीम का कोई व्यक्ति जल्दी ही उन लड़कियों से संपर्क कर उनकी मदद करेगा. 

मैन ऑफ द मैच चुने के बाद बोले नवदीप सैनी, जब टीम इंडिया की कैप मिली तो...

टिप्पणियां

आपको बता दें कि पठान बंधु पिछले कुछ समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं. इरफान पठान जहां पिछले सत्र में एक खिलाड़ी के तौर पर जम्मू-कश्मीर टीम का हिस्सा थे वहीं यूसुफ पठान अभी भी बड़ौदा टीम से जुड़े हुए हैं. हालांकि इरफान को आखिरी बार सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में इस साल के शुरू में देखा गया था. 

वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement