पठान ब्रदर्स ने नेट पर की तूफानी बल्लेबाजी, देखकर लोग बोले- 'जाधव की जगह CSK में जाकर खेलो..' Video

IPL 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम(Chennai Super kings) प्वाइंट्स टेबल (IPL 2020 Points Table) में आखिरी पायदान पर है. प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद अब न के बराबर है

पठान ब्रदर्स ने नेट पर की तूफानी बल्लेबाजी, देखकर लोग बोले- 'जाधव की जगह CSK में जाकर खेलो..' Video

IPL 2020: पठान भाईयों ने नेट पर तूफानी बल्लेबाजी, लोग बोले- 'जाधव की जगह CSK में जाकर खेलो..' Video

IPL 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम(Chennai Super kings) प्वाइंट्स टेबल (IPL 2020 Points Table) में आखिरी पायदान पर है. प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद अब न के बराबर है. आईपीएल में सीएसके के खराब परफ़ॉर्मेंस को लेकर खूब चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर सीएसके के बल्लेबाज केदार जाधव को उनके खराब परफॉर्मेंस को लेकर लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं. इसी बाच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया पर बल्लेबाजी करने हुए वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पहले इरफान गेंदबाज की धुनाई करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं कुछ सेकेंड के बाद यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) भी वीडियो में दिखाई देते हैं. यूसुफ अपने विस्फोटक अंदाज में लंबे-लंबे शॉट मारते हुए नजर आ रहे हैं. इरफान के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर फैन्स काफी खुश हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो इरफान और यूसुफ पठान को फिर से आईपीएल में खेलने को कहा है तो वहीं दूसरे यूजर ने यहां तक लिखा कि आईपीएल 2020 में खेलने वाले केदार और दीपक हुडा से ये दोनो खिलाडी़ बेहतर हैं, चेन्नई को केदार जाधव की जगह यूसुफ पठान को टीम में रखना चाहिए था. 

KXIP vs DC: क्रिस गेल के साथ फोटो शेयर करके DC के आर. अश्‍विन ने लिखा यह मजाकिया मैसेज..

सोशल मीडिया पर सीएसके की पऱफॉर्मेंस को लेकर लोग काफी ट्वीट भी करते हुुए दिख रहे हैं. बता दें कि सीएसके ने 10 मैच खेले हैं और केवल 3 में ही जीत हासिल कर पाई है. प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई आखिरी पायदान पर है. यहां से चेन्नई को प्लेऑफ में पहुंचना है तो बचे सभी चारो मैच जीतने होंगे. इसके अलावा किस्मत पर भी विश्वास करना होगा. 


IPL 2020 में 5 दिग्गज खिलाड़ियों का फ्लॉप शो, 'नाम बड़े और दर्शन छोटे'

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गए थे जिसके कारण धोनी ने ब्रावो से आखिरी ओवर नहीं कराया था. वहीं अब यह अपडेट है कि चोट के कारण ब्रावो टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. अब ब्रावो आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. सीएसके की टीम का अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस की टीम के साथ होना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​