यह ख़बर 15 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भारत-ए ने वेस्टइंडीज-ए को 77 रन से हराया

खास बातें

  • युवराज सिंह (123) की कप्तानी पारी और गेंदबाजों के सराहनीय प्रदर्शन के दम पर भारत-ए टीम ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को खेले गए अनाधिकारिक एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज-ए को 77 रन से हरा दिया।
बेंगलुरु:

युवराज सिंह (123) की कप्तानी पारी और गेंदबाजों के सराहनीय प्रदर्शन के दम पर भारत-ए टीम ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार को खेले गए अनाधिकारिक एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज-ए को 77 रन से हरा दिया।

टॉस हारने के बाद मेजबान टीम ने युवराज के शतक और मंदीप सिंह (67) और यूसुफ पठान (नाबाद 70) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 42 ओवरों तक सीमित किए गए मैच में चार विकेट पर 312 रन बनाए।

जवाब में खेलने उतरी मेहमान टीम 39.1 ओवरों में 235 रन ही बना सकी। उसकी ओर से नरसिंह देवनारायण (57) और एश्ले नर्स (57) ने अर्द्धशतकीय पारियां खेलीं।

भारत-ए की ओर से सुमित नरवाल, विनय कुमार, राहुल शर्मा और यूसुफ ने दो-दो विकेट हासिल किए जबकि जयदेव उनादकत को एक सफलता मिली।

वेस्टइंडीज-ए टीम के कप्तान कीरन पोलार्ड 17 रन ही बना सके जबकि किर्क एडवर्ड्स ने 19 रन जोड़े। आंद्रे रसेल (1) और आंद्रे फ्लेचर (29) ने भी निराश किया।

उससे पहले, युवराज ने आठ रन के कुल योग पर उन्मुक्त चंद (1) और 47 रन के कुल योग पर रोबिन उथप्पा (23) के विकेट गिरने के बाद मंदीप के साथ तीसरे विकेट के लिए 100 रन जोड़े।

मंदीप 147 के कुल योग पर 78 गेंदों पर सात चौके और एक छक्का लगाने के बाद आउट हुए। इसे बाद युवराज और यूसुफ ने स्कोर को 272 तक पहुंचाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवराज ने 89 गेंदों पर आठ चौके और सात छक्के लगाकर राष्ट्रीय एकदिवसीय टीम में अपनी वापसी का दावा किया। यूसुफ ने अपने मिजाज के मुताबिक खेलते हुए 32 गेंदों की नाबाद पारी में चार चौके और छह छक्के लगाए।