क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज

टीम इंडिया के क्रिकेटर युवराज सिंह और उनके परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया गया है.

क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज

युवराज सिंह पर उनकी भाभी आकांक्षा शर्मा ने यह केस दर्ज कराया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा ने दर्ज कराया है यह केस
  • युवी के भाई जोरावर और मां शबनम की भी शिकायत की
  • इस मामले की सुनवाई 21 अक्‍टूबर को होगी
नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के क्रिकेटर युवराज सिंह और उनके परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया गया है. युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा ने यह केस दर्ज कराया है. मीडिया में आई रिपोर्टों के मुताबिक, आकांक्षा की वकील स्वाति सिंह मलिक ने बताया कि उनकी मुवक्किल ने पति जोरावर सिंह, सास शबनम सिंह और देवर युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. मामले की सुनवाई 21 अक्टूबर को होगी.

यह भी पढ़ें: ऐसी लाइफ जीती हैं युवराज सिंह की भाभी, Bigg Boss में बताई थी तलाक की असली वजह

स्वाति ने यह भी कहा कि युवराज की मां शबनम ने हाल ही में आकांक्षा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने शादी में दी गई ज्वैलरी और अन्य सामान वापस मांगे थे. युवराज के खिलाफ भी केस दर्ज किए जाने संबंधी सवाल पर आकांक्षा शर्मा की वकील ने कहा, "घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा नहीं है. इसका मतलब मानसिक और आर्थिक उत्पीड़न से भी है. युवराज पर भी ये बात लागू होती है क्‍योंकि जब आकांक्षा के साथ गलत हो रहा था, तब वे (युवराज सिंह) चुप रहे."

वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में रोहित शर्मा चमके
उन्होंने कहा कि जब आकांक्षा के पति और सास उस पर बच्चे के लिए दबाव बना रहे थे, तब युवराज ने भी हां में हां मिलाई. शबनम के बारे में उन्होंने बताया, "वह हमेशा हावी रहती हैं. जोरावर और युवराज की हर मामलों में दखल देती हैं. स्‍वाति के अनुसार, 'आकांक्षा पर जब उसके पति और सास बच्चा पैदा करने के लिए जोर दे रहे थे तब युवराज ने अपने परिवार का साथ दिया था. स्वाति ने आरोप लगाया कि शबनम,  जोरावर और आकांक्षा की जिंदगी में बहुत दखल देती थीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com