युवराज सिंह ने क्रिस गेल से की ठिठोली, फिल्‍म के इस किरदार से की उनकी तुलना...

युवराज सिंह और क्रिस गेल में खास समानताएं हैं. दोनों ही बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करते हैं और जब अपनी लय में होते हैं तो दुनिया के नामी गेंदबाज भी इनके आगे समर्पण करते नजर आते हैं.

युवराज सिंह ने क्रिस गेल से की ठिठोली, फिल्‍म के इस किरदार से की उनकी तुलना...

युवराज सिंह और क्रिस गेल, दोनों ही लंबे-लंबे छक्‍के लगाने में माहिर हैं

खास बातें

  • ये दोनों खिलाड़ी हैं अच्‍छे दोस्‍त
  • गेल को काका कहकर बुलाते हैं युवी
  • दोनों लंबे छक्‍के लगाने में हैं माहिर

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और क्रिस गेल (Chris Gayle) में खास समानताएं हैं. दोनों ही बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी करते हैं और जब अपनी लय में होते हैं तो दुनिया के नामी गेंदबाज भी इनके आगे समर्पण करते नजर आते हैं. दोनों ही लंबे-लंबे छक्‍के लगाने में माहिर हैं और बैटिंग के अलावा स्पिन बॉलिंग भी कर लेते हैं. युवी और गेल की यह जुगलबंदी क्रिकेटप्रेमियों को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2018 के सीजन में देखने को मिली. इन दोनों मस्‍तमौला खिलाड़ि‍यों की 'ट्यूनिंग' जबर्दस्‍त है और मौका मिलने पर ये एक-दूसरे का मजाक बनाने से नहीं चूकते. शुक्रवार को टीम इंडिया के क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर गेल की तुलना हॉलीवुड की साइंस फिक्‍शन फिल्‍म के खास किरदार से की. युवराज ने बिंदास अंदाज में जिंदगी गुजारने वाले गेल को 'काका' नाम दे रखा है. गौरतलब है कि पंजाबी परिवारों में छोटे बच्‍चे को काका या काके कहकर बुलाया जाता है.

Newsbeep

इस अपमान के चलते युवराज सिंह के प्रशंसक आर. अश्विन पर भड़के
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kaka!!! what are you doing in mumbai ? I thought you were in Dubai @chrisgayle333

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on


गेल ने अपने संदेश में लिखा, 'काका...आप मुंबई में क्‍या कर रहे हो? मैंने सोचा था आप दुबई में हो.' गौरतलब है कि जमैका के क्रिस गेल इस समय अफगानिस्‍तान प्रीमियर लीग 2018 में खेल रहे हैं. क्रिकेटप्रेमियों को भारत-वेस्‍टइंडीज वनडे और टी20 सीरीज में गेल की गैरमौजूदगी के कारण निराशा हुई है. गेल में ऐसी क्षमता है कि वे अपनी धुआंधार बल्‍लेबाजी से किसी भी मैच का परिणाम पलट सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली
36 वर्षीय युवराज ने हाल ही में गेल को उनके 39वें जन्‍मदिन पर बधाई देते हुए संदेश में लिखा था, 'काका अपने पैरों को किसी युवा की तरह मूव करके दिखा दी.' युवराज इस समय भारत की वनडे और टी20 टीम में स्‍थान बनाने के लिए प्रयासरत हैं. टीम इंडिया की ओर से उन्‍होंने अपना आखिरी मैच जून 2017 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ नॉर्थ साउंड, एंटीगा में खेला था.