NDTV Khabar

हार्दिक पंड्या भी सिक्‍स पैक्‍स ऐब्‍स को लेकर हैं जुनूनी, युवराज सिंह ने पोस्‍ट किया वर्कआउट का यह फोटो

फिटनेस को लेकर भारतीय खिलाड़ि‍यों की जिम में पसीना बहाते हुए एक फोटो क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर डाली है.इस फोटो में युवराज के साथ ही केदार जाधव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ी वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं. फोटो में टीम इंडिया के हरफनमौला हार्दिक अपने सिक्‍स पैक ऐब्‍स से हर किसी का ध्‍यान आकर्षित कर रहे हैं.

60 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पंड्या भी सिक्‍स पैक्‍स ऐब्‍स को लेकर हैं जुनूनी, युवराज सिंह ने पोस्‍ट किया वर्कआउट का यह फोटो

हरफनमौला हार्दिक पंड्या अपने हेयर स्‍टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं

खास बातें

  1. बेहद फिट है विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया
  2. युवराज ने पोस्‍ट किया प्‍लेयर्स का वर्कआउट करते हुए फोटो
  3. इसमें युवी, हार्दिक के अलावा बुमराह और जाधव भी हैं
नई दिल्‍ली: विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया के प्‍लेयर्स ने अपनी फिटनेस को लेकर कड़ी मेहनत की है. इसका असर मैदान पर खिलाड़ि‍यों की बेहतरीन फील्डिंग और रनिंग विटवीन द विकेट में साफ देखने में आता है. कप्‍तान विराट कोहली इस मामले में अपनी फिटनेस से दूसरे खिलाड़ि‍यों के लिए प्रेरणा बन रहे हैं. फिटनेस के अलावा टीम इंडिया के कुछ युवा खिलाड़ि‍यों में टैटू और सिक्‍स पैक एब्‍स बनाने को लेकर भी दीवानगी बढ़ती जा रही है. शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंडिया के महत्‍वपूर्ण गेंदबाज बन चुके जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अपने सिक्‍स पैक ऐब्‍स की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. फिटनेस को लेकर हार्दिक पंड्या सहित कुछ भारतीय खिलाड़ि‍यों की जिम में पसीना बहाते हुए एक फोटो क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर डाली है. इस फोटो में युवराज के साथ केदार जाधव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ी वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं. फोटो में टीम इंडिया के हरफनमौला हार्दिक अपने सिक्‍स पैक ऐब्‍स से हर किसी का ध्‍यान आकर्षित कर रहे हैं.
 
 

Get up get up and #doitagain@jaspritb1 @hardikpandya93 @yuzi_chahal23 @kedarjadhavofficial @dk00019 @akshar.patel

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on


गौरतलब है कि अपने दो साल के इंटरनेशनल करियर में ही हार्दिक ने टीम इंडिया में खास पहचान बनाई है. पंड्या ने अपने खेल कौशल से बड़ी संख्‍या में लोगों को प्रशंसक बनाया है. हार्दिक ने भारत के लिए अब तक 3 टेस्‍ट, 29 वनडे और 24 टेस्‍ट मैच खेले हैं. टेस्‍ट मैच में वे एक शतक भी बनाने के अलावा चार विकेट भी ले चुके हैं.

वीडियो: धोनी और पंड्या ने भारत को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ जीत दिलाई
वनडे मैचों में 584 रन बनाने के अलावा 31 विकेट भी हार्दिक ने लिए हैं. टी20 मैचों में भी गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी से कमाल करते हुए उन्‍होंने 140 रन बनाने के अलावा 17 विकेट भी हासिल किए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement