युवराज सिंह ने महान सचिन तेंदुलकर के साथ पोस्‍ट किया यह फोटो....

धमाकेदार बल्‍लेबाज युवराज सिंह सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं. टी20 इंटरनेशनल में एक ओवर में छह छक्‍के लगाकर बड़ा कारनामा करने वाले युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डाली है.

युवराज सिंह ने महान सचिन तेंदुलकर के साथ पोस्‍ट किया यह फोटो....

युवराज सिंह इस समय टीम इंडिया में वापसी के लिए संघर्षरत हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • फोटो में इन दोनों के साथ अजित अगरकर भी हैं
  • इसमें तीनों दिग्‍गज पूरी मस्‍ती के मूड में हैं
  • सचिन तेंदुलकर ने फोटो में पहन रखा है हैट
नई दिल्‍ली:

धमाकेदार बल्‍लेबाज युवराज सिंह सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहते हैं. टी20 इंटरनेशनल में एक ओवर में छह छक्‍के लगाकर बड़ा कारनामा करने वाले चंडीगढ़ के युवराज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डाली है. इस फोटो में युवराज टीम इंडिया के अपने पूर्व सहयोगी सचिन तेंदुलकर और अजीत अगरकर के साथ मस्‍ती के मूड में दिख रहे हैं. युवी ने यह फोटो शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर और अजीत अगरकर को धन्यवाद दिया है. तस्वीर में सचिन ने चमकीला हैट पहन रखा है और मास्‍टर ब्‍लास्‍टर का लुक चौंकाने वाला है.

Newsbeep

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह ने खींची शोएब अख्‍तर की टांग, ट्विटर यूजर्स ने इस तरह ली चुटकी
 

 

Thanks @sachintendulkar for the lovely night was great fun ‘#monster Agarkar

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on


तस्‍वीर में युवराज और अगरकर के बीच में सचिन खड़े हैं. हल्‍के-फुल्‍के माहौल में खींची गई इस तस्‍वीर में इन तीनों ही दिग्‍गज खिलाड़ी का 'आपसी तालमेल' देखते ही बन रहा है. फैंस ने इस तस्‍वीर को बेहद पसंद किया है. फोटो 30 दिसंबर को पोस्‍ट किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन
गौरतलब है कि वर्ल्‍डकप-2011 के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी घोषित किए गए युवराज इस समय शॉर्टर फॉर्मेट की भारतीय टीम में वापसी के लिए संघर्षरत हैं. वर्ष 2000 में वनडे के जरिये अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज करने वाले युवराज ने अपना आखिरी वनडे पिछले साल वेस्‍टइंडीज के खिलाफ खेला था. टेस्‍ट क्रिकेट में 1900, वनडे में 8701 और टी20 में 1177 रन उनके नाम पर दर्ज हैं. गेंदबाजी में वे टेस्‍ट में 9, वनडे में 111 और टी20 में 28 विकेट हासिल कर चुके हैं.