जब पत्नी के फोन के 'डर' से स्वीमिंग छोड़ भागे चले आए क्रिकेटर शिखर धवन, युवराज सिंह ने कहा... Video

जब पत्नी के फोन के 'डर' से स्वीमिंग छोड़ भागे चले आए क्रिकेटर शिखर धवन, युवराज सिंह ने कहा... Video

युवराज सिंह ने शिखर धवन के साथ का वीडियो भी शेयर किया...

खास बातें

  • शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की से शादी की है
  • युवराज बैटिंग के साथ-साथ मजाक के लिए भी जाने जाते हैं
  • हरभजन का भी युवी ने शादी के समय मजाक उड़ाया था
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया की आयशा मुखर्जी से शादी की है. वह ज्यादातर समय ऑस्ट्रेलिया में ही रहती हैं और शिखर धवन बीच-बीच में टूर पर जाते रहते हैं. वैसे वह भारत भी आती हैं. मतलब उनका ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच आना-जाना लगा रहता है. हालांकि यहां बात आयशा के एक फोन की हो रही है, जिसके बारे में पता चलते ही शिखर धवन स्वीमिंग छोड़कर यूं ही भागे चले आए... इस फोन के बारे में उन्हें युवराज सिंह ने बताया था और कहा था कि कोई 'गंभीर' बात है, इसलिए जल्दी आओ... जब शिखर धवन जल्दी-जल्दी पहुंचे, तो बात कुछ और ही निकली.... इसका Video भी काफी वायरल हो रहा है...

युवराज सिंह को मैदान पर उनके विस्फोटक अंदाज के लिए भला कौन नहीं जानता, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी खिलाड़ियों के बीच खासे चर्चित रहते हैं. याद कीजिए जब उन्होंने हरभजन सिंह की शादी की समय कहा था कि अब वह 'दूसरा' नहीं फेंक सकते. फिर भज्जी ने भी उऩ्हें शानदार जवाब दिया था. युवी इस बार शिखर धवन को अपने मजाक का शिकार बनाया. वह भी 'अप्रैल फूल डे' पर.

युवराज सिंह और शिखर धवन इन दिनों अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ हैदराबाद में हैं. धवन स्वीमिंग कर रहे थे जबकि युवी जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. इसी दौरान युवराज ने धवन को इशारा करके कहा कि उनकी पत्नी का फोन आया है और कुछ एमरजेंसी है. आप तुरंत उनसे बात करो. धवन ने यह सुनते स्वीमिंग छोड़ फोन की ओर दौड़ लगा दी... उन्होंने अपना मोबाइल ढूंढना शुरू कर दिया. फिर युवराज सिंह भी उनकी ओर बढ़ते हैं... तब धवन को यह समझ में आया कि वह अप्रैल फूल बन गए हैं. युवी ने इसका  Video भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया... नीचे देखिए Viral Video...

शिखर धवन की जहां पहली शादी है, वहीं आयशा की दूसरी. खास बात यह है कि सचिन की तरह धवन की पत्नी आयशा उम्र में उनसे करीब 10 साल बड़ी हैं. आयशा की पहली शादी से दो बेटियां हैं, वहीं धवन-आयशा का एक बेटा जोरावर है.

देखें Video
 


युवराज सिंह और शिखर धवन आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं. उनकी टीम पिछली आईपीएल की विजेता है और खिताब बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी. उनका पहला मुकाबला विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगा. युवराज ने पिछले सीजन में 10 मैचों में 235 रन बनाए थे, जबकि धवन के बल्ले से 17 मैचों में 501 रन निकले थे.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com