दोस्त हो तो ऐसा : युवराज ने भज्जी के रिसेप्शन के लिए छोड़ा रणजी मैच!

दोस्त हो तो ऐसा : युवराज ने भज्जी के रिसेप्शन के लिए छोड़ा रणजी मैच!

पंजाब रणजी टीम के कैप्टन स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने दोस्त हरभजन सिंह की शादी के रिसेप्शन में भाग लेने के लिए रणजी मैच नहीं खेलने का फैसला किया है। यह मैच पंजाब और आंध्रप्रदेश के बीच शुक्रवार (30 अक्टूबर) से खेला जा रहा है, जो 2 नवंबर तक चलेगा।

युवराज ने भज्जी और गीता को शादी की शुभकामना देते हुए एक मजाकिया ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने भज्जी से कहा है कि अब वे 'दूसरा' नहीं फेंक सकते, इसलिए एक ही लाइन पर कायम रहें। 


इसके बाद भज्जी ने भी इसका जवाब दिया-
खलेगी युवी की कमी
पंजाब टीम को युवी की कमी इसलिए खलेगी, क्योंकि पिछले मैच में युवराज शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने गुजरात के खिलाफ मोहाली में 187 रन की मैराथन पारी खेली थी। गौरतलब है कि हाल ही में जहां BCCI के सीनियर टीम के चयनकर्ताओं ने हरभजन को टीम इंडिया में फिर से शामिल कर लिया था, वहीं उन्होंने युवराज को नजरअंदाज कर दिया था। युवी ने इंडिया के लिए अंतिम मैच साल अप्रैल, 2014 में टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। 

युवा गुरकीरत के पास सुनहरा मौका
युवराज के नहीं खेलने पर अब पंजाब टीम की कमान युवा गुरकीरत सिंह मान संभालेंगे। पंजाब टीम ने इस सीजन में दो मैच ड्रॉ खेले हैं, जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में यह मैच उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। युवी के नहीं रहने से टीम को झटका लगा है।
 
पीएम मोदी भी हो सकते हैं शामिल
भज्जी के हाई-प्रोफाइल रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शामिल होने की संभावना है। इसमें उनके टीममेट्स के अलावा बॉलीवुड हस्तियों जैसे अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के भी शामिल होने की संभावना है।

गौरतलब है कि युवराज और हरभजन जूनियर लेवल के जमाने से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं। इन दोनों की साल 2007 में टीम इंडिया की टी-20 वर्ल्ड कप जीत और 2011 की वनडे वर्ल्ड जीत में भी अहम भूमिका रही थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com