युवराज सिंह ने हेज़ल के साथ अपनी शादी की खबरों का कुछ ऐसे जवाब दिया...

युवराज सिंह ने हेज़ल के साथ अपनी शादी की खबरों का कुछ ऐसे जवाब दिया...

खबरें हैं कि युवराज सिंह और हेज़ल कीच जल्द ही शादी कर सकते हैं

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने ब्रिटिश मूल की मॉडल हेज़ल कीच से अपनी शादी की खबर का ट्विटर पर जवाब दिया है। टीम इंडिया के इस ऑल राउंडर ने फरवरी में होने वाली अपनी शादी की खबर के जवाब में लिखा कि 'अब जबकि प्यारी मीडिया ने मेरी शादी का महीना और सही जगह तय कर ही ली है तो मुझे तारीख भी बता दो ताकि मैं वक्त पर तैयार हो सकूं।'

 
हालांकि ट्वीट में युवराज ने मज़ाक में ही सही मीडिया की खिंचाई तो की है लेकिन उन्होंने सीधे सीधे अपनी शादी की बात को नकारा भी नहीं है। दरअसल खबरें आ रही थीं की अगले साल फरवरी में युवराज सिंह अपनी करीबी दोस्त और ब्रिटेन मूल की मॉडल और अभिनेत्री हेज़ल कीच से ब्याह रचाने वाले हैं। कुछ वक्त पहले से ऐसा कहा जा रहा था कि पिछले कुछ महीनों से यह दोनों काफी वक्त एक साथ बिता रहे थे। हालांकि उस समय भी युवराज सिंह ने ट्विटर पर इस खबर का खंडन किया था। 
 

सूत्रों की मानें तो 2011 वर्ल्ड कप की जीत के सुपरस्टार समझे जाने वाले युवराज सिंह और हेज़ल काफी पांरपरिक तरीके से चंदीगढ़ के पास फतेहगढ़ साहेब के हंसालीवाले गुरद्वारे में शादी करेंगे। बाद में दिल्ली में एक रिसेप्शन भी रखा जाएगा।

अक्टुबर में समाचार वेबसाइट www.sportswagon.in से बातचीत में युवराज सिंह ने कहा था कि वह शादी करना चाहते हैं लेकिन अभी तारीख तय नहीं हुई है। वैसे शादी की तारीख पहले 13 दिसंबर तय हुई थी लेकिन युवराज के घर में हुई एक अनहोनी की वजह से शादी को आगे बढ़ा दिया गया। वैसे 13 दिसंबर को युवराज के करीबी दोस्त रोहित शर्मी की शादी भी होने वाली है।

दीपिका और किम शर्मा

33 साल के युवराज सिंह सिर्फ अपने खेल के लिए ही नहीं, अपने 'रिश्तों' को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं और समय-समय पर कई फिल्मी नायिकाओं के साथ उनका नाम जुड़ता रहा है।  इससे पहले अभिनेत्री किम शर्मा और दीपिका पादुकोण के साथ भी युवराज सिंह की गहरी दोस्ती बताई जाती रही है।

हाल ही में युवराज और हेज़ल को हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी में भी एक साथ देखा गया था। ज़ाहिर सी बात है भज्जी की शादी के इस मौके पर युवराज-हेज़ल की जोड़ी ने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। यही नहीं कुछ समय पहले युवराज को अपनी मां शबनब, हेज़ल और अपने कुछ दोस्तों के साथ बेंगलुरु के मंदिर में देखा गया था।

वैसे हेज़ल कीच जन्म से ब्रिटिश हैं लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों ने उन्हें आइटम नंबर पर थिरकते देखने के अलावा सलमान खान और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म 'बॉडीगार्ड' में भी देखा होगा।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com