इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के फ्रंटफुट ड्राइव के कायल हुए Yuvraj Singh, देखें VIDEO

Saiyami Kher: भारत की वर्ल्‍डकप-2011 की व‍िजेता टीम के सदस्‍य रहे युवारज ने ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग को त्रासद बताते हुए बड़ी आपदा करार द‍िया है. उन्‍होंने कहा कि जलवायु परिवर्तन के मसले पर कार्रवाई करना अब जरूरी हो गया है.

इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के फ्रंटफुट ड्राइव के कायल हुए Yuvraj Singh, देखें VIDEO

Saiyami Kher ने फ्रंटफुट ड्राइव खेलते हुए यह वीड‍ियो ट्वीट क‍िया था

खास बातें

  • सैयामी खेर ने शॉट खेलते हुए वीड‍ियो क‍िया था ट्वीट
  • युवराज ने इस पर क‍िया पॉज‍िट‍िव कमेंट
  • ऑस्‍ट्रेल‍िया में जंगलों में लगी आग को युवी ने बताया त्रासद

Yuvraj Singh: टीम इंड‍िया के पूर्व क्र‍िकेटर युवराज स‍िंह (Yuvraj Singh) ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सैयामी खेर (Saiyami Kher) के बल्‍लेबाजी कौशल (Batting Skills) को सराहा है. दरअसल सैयामी ने गुरुवार को अपना एक वीड‍ियो ट्वीट क‍िया था ज‍िसमें वे फ्रंटफुट ड्राइव खेलती नजर आ रही थी. इस ट्वीट के साथ मैसेज में इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने ल‍िखा था-2020 on the front foot. इस पोस्‍ट पर दूसरे फैंस के साथ युवराज स‍िंह ने भी कमेंट क‍िया. अपने कमेंट में युवी ने ल‍िखा-"Shot buddy," युवराज को गेंद पर बेहतरीन टाइम‍िंग के साथ प्रहार करने के ल‍िए जाना जाता था. अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से उन्‍होंने भारतीय टीम को यादगार जीतें द‍िलाईं.

BBL: व‍िकेट लेने के बाद पाक‍िस्‍तानी बॉलर ने क‍िया ऐसा एक्‍शन, लोग बोले-ये कैसा जश्‍न, देखें VIDEO

गौरतलब है क‍ि बुधवार को युवराज (Yuvraj Singh) ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लोगों को नए दशक की शुभकामनाएं दी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत की वर्ल्‍डकप-2011 की व‍िजेता टीम के सदस्‍य रहे युवारज ने ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग को त्रासद बताते हुए बड़ी आपदा करार द‍िया है. उन्‍होंने कहा कि जलवायु परिवर्तन के मसले पर कार्रवाई करना अब जरूरी हो गया है. आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग में अब तक एक दर्जन से अध‍िक लोगों की मौत हो चुकी है. युवराज ने ट्विटर पर लिखा,‘ऑस्ट्रेलिया में इस आग में अभी तक एक करोड़ 20 लाख एकड़ से अधिक क्षेत्र जल चुका है. त्रासद खबर.अब समय आ गया है कि जलवायु परिवर्तन के मामले पर कार्रवाई की जाए.सभी प्रभावित लोगों के लिये प्रार्थना.'

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड