NDTV Khabar

वीरेंद्र सहवाग के बर्थडे पर युवराज सिंह ने इस अंदाज में कर डाली आशीष नेहरा की खिंचाई

दुनियाभर के क्रिकेटरों ने टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग के बर्थडे पर सोशल मीडिया के जरिये उन्‍हें बधाई दी है.

77 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीरेंद्र सहवाग के बर्थडे पर युवराज सिंह ने इस अंदाज में कर डाली आशीष नेहरा की खिंचाई

खास बातें

  1. 20 अक्‍टूबर को 39 वर्ष के हो गए वीरेंद्र सहवाग
  2. युवराज ने इस मौके पर वीरू के साथ अपना फोटो पोस्‍ट किया
  3. संदेश में लिखा, 'सहवाग, नेहराजी केक लेकर भाग गए'
नई दिल्‍ली: दुनियाभर के क्रिकेटरों ने टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग के बर्थडे पर सोशल मीडिया के जरिये उन्‍हें बधाई दी है. सहवाग ने 20 अक्‍टूबर को 39 वर्ष पूरे किए. टीम के अपने पूर्व सहयोगी वीरेंद्र सहवाग के जन्‍मदिन पर युवराज सिंह ने वीरू के साथ एक फोटो पोस्‍ट किया जिसमें तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का खासतौर पर जिक्र है. युवराज ने ट्वीट में लिखा, 'अरे ..वीरेंद्र सहवाग, नेहराजी केक लेकर भाग गए. मेरे भाई, आपको जन्‍मदिन पर ढेर सारा प्‍यार और शुभकामनाएं. ' गौरतलब है कि वरिष्‍ठ क्रिकेटर नेहरा ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने की घोषणा की है. वे 1 नवंबर को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान पर अपना आखिरी टी20 मैच खेलेंगे.

यह भी पढ़ें : सहवाग को बर्थडे पर बॉक्‍सर विजेंदर सिंह ने हरियाणवी अंदाज में दी बधाई

मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने भी बर्थडे पर अलग अंदाज में वीरू को शुभकामनाएं दी. इस ट्वीट में सचिन ने सहवाग के साथ अपना फोटो पोस्‍ट किया है लेकिन इसमें मैसेज उलटा लिखा है. सचिन ने अपने संदेश में लिखा, 'जन्‍मदिन की शुभकामनाएं वीरू. मैंने आपसे जो कुछ कहा, आपने हमेशा उसका उलटा किया. इसलिए यह मेरी तरफ से आपके लिए है.' इस संदेश के शब्‍द उलटे दिखाई दे रहे हैं.
वीडियो: सचिन तेंदुलकर ने दिया स्‍वच्‍छता का संदेश


सचिन के इस ट्वीट का जवाब देने में सहवाग ने भी देर नहीं की. उन्‍होंने जवाबी ट्वीट में लिखा, 'धन्‍यवाद गॉड जी. ऊपर वाला सब देख रहा है. यह तो सुना था पर आज समझ में आया कि वह नीचे वालों के लिए लिखता कैसे है?' गौरतलब है कि मैदान में और मैदान के बाहर सचिन और सहवाग के बीच गजब की आत्‍मीयता रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement