NDTV Khabar

युवराज सिंह ने वीडियो में बताया, सनराइजर्स ने IPLकी बड़ी जीत का जश्‍न किस तरह मनाया..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवराज सिंह ने वीडियो में बताया, सनराइजर्स ने IPLकी बड़ी जीत का जश्‍न किस तरह मनाया..

वीडियो में युवराज सिंह ने आईपील की खिताबी जीत के बाद टीम के मूड को बताया है।

दो दिग्गज टीमों के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स पर श्रेष्ठता साबित करते हुए आईपीएल-9 चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। बेंगलुरू के चिन्‍नास्‍वामी स्टेडियम में हुए फाइनल मैच में आठ रन से जीत हासिल करते हुए सनराइजर्स पहली बार चैंपियन बनी।

टिप्पणियां
इतनी बड़ी जीत पर जश्‍न मनाया जाना स्वाभाविक ही था  और'ऑरेंज आर्मी' ने इसे खास अंदाज में मनाया। टीम इंडिया के स्‍टार क्रिकेटर और विजेता सनराइजर्स टीम के सदस्य युवराज सिंह ने इसका वीडियो शेयर किया है।सनराइजर्स टीम के अपने साथी खिलाड़ी खिताबी जीत के बाद किस मूड में थे, युवी ने यह वीडियो में बताया है। वीडियो तब का है जब फाइनल जीतने के बाद आईपीएल ट्रॉफी के साथ टीम बस से यात्रा कर रही थी। वीडियो में खिलाड़ि‍यों के जोर-जोर से चिल्लाने, खुशी में सीटी बजाने और बिंदास अंदाज में डांस करने के अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया है।

खास बात यह है कि वीडियो में युवी की मंगेतर हेजल कीच भी इसमें हैं। यही नहीं, युवराज ने बस के बाहर के दृश्य को भी वीडियो में दिखाया है। जिसमें प्रशंसक अपने मोबाइल की लाइट जलाकर सनराइजर्स के लिए अपना समर्थन जता रहे हैं। वीडियो पर डालें नजर...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement