Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करोना वायरस से बचने के लिए युजवेंद्र चहल ने लखनऊ रवाना होने से पहले किया ऐसा काम

कोरोना वायरस से बचने के लिए भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने चेहरे को मास्क से ढ़क लिया है

करोना वायरस से बचने के लिए युजवेंद्र चहल ने लखनऊ रवाना होने से पहले किया ऐसा काम

कोरोना वायरस के बचने के लिए युजवेंद्र चहल मास्क पहनकर सावधानी बरत रहे हैं

खास बातें

  • भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आए
  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मैच रविवार को खेला जाएगा
  • पहला वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ था
लखनऊ:

Coronavirus: करोना वायरस के चलते आईपीएल (IPL 2020) को 15 अपैल तक स्थगित कर दिया गया है तो वहीं भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाना वाला लखनऊ वनडे खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.आपको बता दें कि कोरोना वायरस से बचने के लिए भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने चेहरे को मास्क से ढंक लिया है. चहल ने ट्विटर पर मॉस्क पहने फोटो को पोस्ट किया है. युजवेंद्र चहल के साथ फोटो में भुवनेश्वर कुमार भी नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी चहल धर्मशाला जाने से पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर मॉस्क पहने हुए नजर आए थे. आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल ने अपने वनडे करियर में अबतक 52 मैच खेलकर 91 विकेट लेने में सफल रहे हैं. दरअसल कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है यही कारण है कि खिलाड़ी भी सावधानी बरत रहे हैं. गौरतलब है कि पहला वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ था. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच कोलकाता में खेला जाएगा. बता दें कि कोलकाता वनडे के लिए भी ऑनलाइन टिकटों की बिक्री रोक दी गई है. यानि तीसरा वनडे मैच भी बिना दर्शकों के खेला जाएगा.  

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले कोरोना वायरस के मद्देनजर खिलाड़ियों के लिए स्वास्थ्य दिशा-निर्देश जारी किया था। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, " बीसीसीआई का चिकित्सा दल कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति पर नजर रखे हुए है। सभी खिलाड़ियों, टीम सपोर्ट स्टाफ, राज्य संघों को विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) और भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी दिशा निर्देशों के बारे में बताया गया है।"

बोर्ड ने कहा कि खिलाड़ियों को खुद की स्वच्छता बनाए रखने के लिए क्या करना है और क्या नहीं करना है, इस बारे में बताया गया है। इसमें कहा गया है कि हाथ मिलाने से बचें, अंजान शख्स के साथ सेल्फी लेने से बचें और किसी और का फोन हाथ में लेकर सेल्फी लेने से भी बचें।

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक