NDTV Khabar

हार्द‍िक पंड्या की सगाई पर कुलदीप यादव ने दी बधाई तो Yuzvendra Chahal ने शरारती लहजे में कहा, 'अब तेरी बारी'

टीम इंड‍िया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)ने टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्दिक पंड्या की सगाई के बहाने साथी स्‍प‍िन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की ख‍िंचाई की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्द‍िक पंड्या की सगाई पर कुलदीप यादव ने दी बधाई तो Yuzvendra Chahal ने शरारती लहजे में कहा, 'अब तेरी बारी'

Kuldeep Yadav और Yuzvendra Chahal ने शॉर्टर फॉर्मेट के क्र‍िकेट में भारत को कई सफलताएं द‍िलाई हैं

खास बातें

  1. नताशा स्‍टेनकोविक के साथ सगाई की है हार्द‍िक ने
  2. इस पर कुलदीप यादव ने दी थी बधाई
  3. इस पर युजवेंद्र चहल ने कुलदीप के साथ की 'चुहल'
नई दिल्ली:

Yuzvendra Chahal: टीम इंड‍िया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)ने टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्दिक पंड्या की सगाई के बहाने साथी स्‍प‍िन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की ख‍िंचाई की है. कुलदीप ने हार्दिक को सगाई की बधाई दी थी जिस पर चहल ने कुलदीप को लपेटने में देर नहीं लगाई. हार्दिक (Hardik Pandya)ने बुधवार को सर्बिया की अभिनेत्री नताशा स्‍टेनकोविक के साथ सगाई की (Hardik Pandya Engaged).इन दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. कुलदीप ने हार्दिक को बधाई देते हुए लिखा था, "लख-लख बधाइयां" इस पर चहल ने कुलदीप को मजाकिया लहजे में लपेट लिया और लिखा, "अब तेरी बारी." इस पर प्रशंसकों ने भी दोनों की खूब टांग खिंचाई की.

गौरतलब है क‍ि हार्द‍िक पंड्या  ने बुधवार को सर्ब‍ियाई एक्‍ट्रेस नताशा स्‍टेनकोव‍िक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई की घोषणा की थी. उन्‍होंने बुधवार को एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जर‍िये यह जानकारी दी. उन्‍होंने नताशा के साथ फोटो पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा, 'मैं तेरा,तू मेरी जाने सारा ह‍िंदुस्‍तान. 01.01.2020 #engaged' हार्द‍िक पंड्या ने जैसे ही यह जानकारी सोशल मीड‍िया के जर‍िये शेयर की, फैंस की ओर शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया था. कुलदीप यादव टीम इंड‍िया के पहले सदस्‍य रहे, ज‍िन्‍होंने सगाई पर हार्द‍िक को बधाई दी थी. टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली ने भी सगाई पर हार्द‍िक पंड्या को शुभकामनाएं प्रेष‍ित की थीं.


टिप्पणियां

टीम इंड‍िया के हरफनमौला हार्द‍िक पंड्या इस समय इंजुरी के कारण इंटरनेशनल क्र‍िकेट से बाहर हैं. हार्द‍िक ने लोअर बैक सर्जरी के बाद अभ्‍यास शुरू कर दि‍या है और उम्‍मीद जताई जा रही है क‍ि वे जल्‍द ही टीम इंड‍िया में वापसी करेंगे. भारतीय टीम ने श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज और ऑस्‍ट्रेलि‍या के ख‍िलाफ वनडे सीरीज के ल‍िए टीम घोष‍ित की है, इसमें भी हार्द‍िक शाम‍िल नहीं हैं. हालांक‍ि न्‍यूजीलैंड के दौरे पर जाने वाली इंड‍िया ए टीम में वे शाम‍िल हैं. हार्द‍िक ने भारतीय टीम ने ल‍िए अपना प‍िछला मैच दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ टी20 के रूप में स‍ितंबर 2019 में खेला था.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement