Yuzvendra Chahal ने टीम इंड‍िया के तेज गेंदबाज का 'यॉर्कर क्‍वीन' के रूप में कराया पर‍िचय, देखें VIDEO

Yuzvendra Chahal: इंदौर वनडे मैच के बाद लेग स्‍प‍िनर युजवेंद्र चहल ने नवदीप और शारदुल से बातचीत की. मजाक‍िया माहौल में हुई इस बातचीत में चहल ने सटीक यॉर्कर फेंकने के ल‍िए नवदीप की खास तौर पर प्रशंसा की.

Yuzvendra Chahal ने टीम इंड‍िया के तेज गेंदबाज का 'यॉर्कर क्‍वीन' के रूप में कराया पर‍िचय, देखें VIDEO

इंदौर वनडे मैच के बाद नवदीप सैनी और शारदुल ठाकुर से बात करते हुए युजवेंद्र चहल

खास बातें

  • इंदौर टी20 के बाद चहल ने की शारदुल और सैनी से बातचीत
  • चहल ने इस दौरान नवदीप सैनी के साथ क‍िया मजाक
  • बोले-बुमराह यॉर्कर क‍िंग हैं तो क्‍या आप...

India vs Sri Lanka, 2nd T20I:टीम इंड‍िया की श्रीलंका के ख‍िलाफ दूसरे टी20 मैच (India vs Sri Lanka, 2nd T20I) की सात व‍िकेट की प्रभावी जीत में नवोद‍ित तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और शारदुल ठाकुर खास असर छोड़ने में कामयाब रहे. शारदुल ने मैच में तीन और नवदीप ने दो व‍िकेट ल‍िए. नवदीप सैनी में मैच में अपने चार ओवर के कोटे में केवल 18 रन ही द‍िए, इस प्रदर्शन के ल‍िए उन्‍हें मैच का सर्वश्रेष्‍ठ ख‍िलाड़ी घोष‍ित क‍िया गया. मैच के बाद लेग स्‍प‍िनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने नवदीप (Navdeep Saini)और शारदुल (Shardul Thakur) से बातचीत की. मजाक‍िया माहौल में हुई इस बातचीत में चहल ने सटीक यॉर्कर फेंकने के ल‍िए नवदीप की खास तौर पर प्रशंसा की. इस दौरान नवदीप से मजाक करते हुए चहल यह कहने नहीं चूके, 'चूंक‍ि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) यॉर्कर क‍िंग हैं, ऐसे में क्‍या आप यॉर्कर क्‍वीन हो? ' चहल की नवदीप और शारदुल के साथ बातचीत का वीड‍ियो बीसीसीआई ने अपने आध‍िकार‍िक ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िया है.

IND vs SL: श्रीलंका के कप्‍तान Lasith Malinga ने यह बताया टीम की हार का कारण..

इंदौर में खेले गए टी20 मैच में सात व‍िकेट की जीत हास‍िल करते हुए टीम इंड‍िया ने तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हास‍िल कर ली है. मैच में भारतीय टीम के कप्‍तान व‍िराट कोहली ने टॉस जीतकर मेहमान श्रीलंका टीम को पहले बैट‍िंग के ल‍िए आमंत्र‍ित क‍िया. श्रीलंका टीम ने 20 ओवर में 9 व‍िकेट खोकर 142 रन बनाए. भारत के ल‍िए शारदुल ठाकुर ने सर्वाध‍िक तीन व‍िकेट हास‍िल क‍िए जबक‍ि नवदीप सैनी और कुलदीप यादव के खाते में दो-दो व‍िकेट आए.

जवाब में खेलते हुए टीम इंड‍िया ने महज तीन व‍िकेट खोकर लक्ष्‍य हास‍िल कर ल‍िया. भारतीय टीम 15 गेंद शेष रहते ही लक्ष्‍य तक पहुंच गई. भारतीय टीम के ल‍िए ओपनर केएल राहुल ने सर्वाध‍िक 45 रन बनाए. श्रेयस अय्यर ने 34, श‍िखर धवन ने 32 और कप्‍तान व‍िराट कोहली ने नाबाद 30 रन की पारी खेली. व‍िराट ने छक्‍का लगाते हुए शानदार अंदाज में मैच का समापन क‍िया. उनके साथ ऋषभ पंत 1 रन बनाकर नाबाद रहे.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com