IPL 2020: जहीर खान के जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर बोले- अब तो बर्थडे के बारे में सच बताओ..'

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) के बर्थडे पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) उन्हें खास अंदाज में विश किया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर पूर्व गेंदबाज के बर्थडे को लेकर कई तरह की बातें होने लगी.

IPL 2020: जहीर खान के जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर बोले- अब तो बर्थडे के बारे में सच बताओ..'

IPL 2020: जहीर खान के जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर बोले- अब तो बर्थडे के बारे में सच बताओ..'

खास बातें

  • जहीर खान के बर्थडे पर सचिन का ट्वीट हुआ वायरल
  • सचिन तेंदुलकर ने जहीर को अपने बर्थडे पर राज खोलने को कहा
  • सचिन ने मजाकिया अंदाज में किया जहीर खान को बर्थडे विश

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) के बर्थडे पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) उन्हें खास अंदाज में विश किया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर पूर्व गेंदबाज के बर्थडे को लेकर कई तरह की बातें होने लगी. दरअसल तेंदुलकर ने बर्थडे विश करते हुए जन्मदिन को लेकर राज खोलने के लिए कहा. तेंदुलकर ने ट्वीट किया और लिखा, 'यहां भी रिवर्स स्विंग जैक!, अब बता भी दो लोगों को कि तुम्हारा जन्मदिन आज होता है सात तारीख को नहीं. तुम्हें जन्मदिन बहुत मुबारक हो मेरे दोस्त.' सचिन के इस ट्वीट के बाद लोगों में कन्फ्यूजन की स्थिती बन गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि 7 अक्टूबर को ही लोगों ने जहीर को बर्थडे विश किया था, यहां तक कि उनकी वाइफ एक्ट्रेस सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) ने भी 7 अक्टूबर को ही जन्मदिन की बधाई दी थी.

अब जब सचिन ने जहीर ने बर्थडे को लेकर राज खोला है तो हर कोई हैरान है. हालांकि सचिन के इस ट्वीट का जवाब जहीर ने नहीं दिया है. फैन्स अब आस लगाए बैठे हैं कि आखिर में माजरा क्या है, तेंदुलकर ने जहीर के बथर्ड पर राज खोलने की बात क्यों बताई है. 

जहीर ने अपने टेस्ट करियर में 92 मैच खेले और इस दौरान 311 विकेट लेने में सफल रहे तो वहीं वनडे में 200 मैच खेलकर 282 विकेट और 17 टी-20 विकेट हासिल करने में सफलता पाई है. साल 2011 में जब भारतीय टीम विश्व विजेता बनी थी तो उस टीम का हिस्सा रहे थे. आईपीएल में इस समय जहीर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के क्रिकेट डायरेक्टर हैं

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com