जहीर खान ने मुंबई इंडियंस की इस खामी की ओर किया इशारा

जहीर खान ने मुंबई इंडियंस की इस खामी की ओर किया इशारा

जहीर खान की फाइल फोटो

मुंबई:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन के निदेशक जहीर खान (Zaheer khan) ने कहा है कि टीम को अपने गेंदबाजी विभाग को मजबूत करने की जरूर है और यही बात ट्रेड के दौरान दिखाई दी. बाएं हाथ के पूर्व गेंदबाज ने कहा है कि चीजें बदली हैं, इसलिए आने वाला सीजन अलग होगा. मुंबई ने अपनी कोर टीम को रिटेन किया है, जिसमें श्रीलंका के लसिथ मलिंगा का नाम भी शामिल है. टीम ने कुल 18 खिलाड़ियों को रिटेन किया है और 12 खिलाड़ियों को रिलीज किया है.

यह  भी पढ़ें: बैन के बाद जोरदार वापसी करते हुए पृथ्वी शॉ ने जड़ा अर्धशतक लेकिन इस कारण हो गए ट्रोल...

न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट, वेस्टइंडीज के शेरफाने रदरफोर्ड और मुंबई के ही रहने वाले धवल कुलकर्णी को टीम ने ट्रैड किया है. जहीर ने एक वीडियों में कहा, "टीम का कोर स्थिर है और अनुभवी भी. यह साल अलग होने वाला है." उन्होंने कहा, "चोटों के कारण हमारे सामने कुछ चुनौतियां हैं. हार्दिक पांड्या की पीठ में चोट है. 

यह  भी पढ़ें: DDCA के लोकपाल ने Rajat Sharma से अध्यक्ष पद पर बने रहने को कहा

जसप्रीत बुमराह भी पीठ में चोट के कारण बाहर हैं और जेसन बेहरनडॉर्फ भी पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं." उन्होंने कहा, "यह एक चिंता थी जो ट्रेड में भी नजर आई है. इसी को ध्यान में रखते हुए ट्रेड किया गया." उन्होंने कहा, "हमें लगा कि हमें गेंदबाजी विभाग को मजबूत करने की जरूरत है इसलिए हमने दिल्ली और राजस्थान से ट्रेड किया."

VIDEO: कुछ दिन पहले दक्षिण अफ्रीका के दौरान भारत दौरे के दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में.

जहीर पिछले कुछ दिनों से मीडिया में लगातार सक्रिय हैं. हाल ही में जहीर ने कप्तान विराट कोहली के कम टेस्ट सेंटर होने की बात का समर्थन किया था. हालांकि, उन्होंने कहा था कि इनकी संख्या पांच से ज्यादा होनी चाहिए. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com