Road Safety World Series: जहीर खान बने 'सुपरमैन', एक हाथ से लिया ऐसा कैच, देखें VIDEO

सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया लीजेंड्स के लिए खेल रहे जहीर खान ने विरोधी टीम वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बल्लेबाज रिकार्डो पॉवेल का कैच हवा में छलांग लगाकर एक साथ लिया लपक लिया

Road Safety World Series: जहीर खान बने 'सुपरमैन', एक हाथ से लिया ऐसा कैच, देखें VIDEO

जहीर खान बने सुपरमैन

खास बातें

  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में जहीर खान बने 'सुपरमैन'
  • सहवाग और सचिन की बल्लेबाजी ने जीता दिल
  • वीरेंद्र सहवाग ने नाबाद 74 रनों की पारी खेली
मुंबई:

Zaheer Khan. 41 साल के जहीर खान ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के पहले मैच में एक शानदार कैच लपककर हर किसी को हैरान कर दिया. सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया लीजेंड्स के लिए खेल रहे जहीर खान ने विरोधी टीम विंडीज लेजेंड्स के बल्लेबाज रिकार्डो पॉवेल का कैच हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से लिया. कैच इतना खूबसूरत था कि हर कोई जहीर खान की तारीफ कर रहा है. आपको बता दें जहीर खान के कैच लेने के बाद अपने समय के फिट खिलाड़ी माने गए मोहम्मद कैफ भी हैरान रह गए और जहीर के सामने झुककर उन्हें कैच लेने की बधाई दी. मैच के बाद सचिन ने भी जहीर के द्वारा लपके गए कैच की तारीफ की और कहा कि हम ऐसी उम्मीद नहीं कर रहे थे कि वह ऐसा कैच पकड़ लेगा.

आपको बता दें रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 7 विकेट से हरा दिया. जहीर खान के कैच के अलावा सचिन तेंदुलकर (Sachin tendulkar) और सहवाग (Sehwag) की बल्लेबाजी काफी यादगार रही. सचिन ने जहां 36 रन बनाए तो वहीं सहवाग ने नाबाद 70 रनों की शानदार पारी खेलकर इंडिया लीजेंड्स को जीत दिलाई. वेस्टइंडीज लीजेंड्स की ओर से शिवनारायण चंद्रपॉल ने 61 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. क्रिकेट फैन्स के लिए यह मैच पुरानी यादों को ताजा करने वाला रहा. मैच में ब्रायन लारा (Brian Lara) जैसे दिगग्ज ने भी जमकर बल्लेबाजी की. लारा ने 15 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 17 रन बनाए।

आपको बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज लेजेंड्स ने शिवनारायण चंद्रपाल (61) और डारेन गंगा (32) की उम्दा पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 150 रन बनाए। चंद्रपाल ने अपनी 41 गेंदों की पारी में छह चौके और दो छक्के लगाए। जिसके बाद इंडिया लीजेंड्स ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में पहली बार खेला जाएगा फीफा अंडर 17 महिला वर्ल्ड कप

p>