NDTV Khabar

दिल्ली : 10 और 11 साल के लड़कों ने किया 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

दक्षिण दिल्ली के कापसहेड़ा क्षेत्र में पांच साल की बच्ची के साथ पड़ोस के दो नाबालिगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : 10 और 11 साल के लड़कों ने किया 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली के कापसहेड़ा क्षेत्र में पांच साल की बच्ची के साथ पड़ोस के दो नाबालिगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में 10 और 11 साल के दो लड़कों को पकड़ा गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार रात की है. कापसहेड़ा क्षेत्र में बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी . उसके पिता दैनिक कामगार है. उन्होंने बताया कि मंगलवार रात बच्ची पड़ोस के कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी दो बच्चे उसे सुनसान जगह में ले गए और उससे दुष्कर्म किया। बच्ची उन्हें जानती थी और वह उसे टॉफी का लालच दे कर अपने साथ ले गए थे. 

अश्लील वेबसाइट और डेटिंग ऐप पर महिलाओं की फोटो डाल 'महीना' वसूलता था इंजीनियर, चढ़ा पुलिस के हत्थे


उन्होंने बताया कि बच्ची जब घर नहीं लौटी तो उसकी मां ने उसे ढूंढ़ना शुरू किया और उसने लड़कों को बच्ची से गलत हरकत करते देख लिया. महिला ने शोर मचा दिया जिससे दोनों नाबालिग वहां से भाग गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को चिकित्सा जांच के लिए भेजा। नाबालिगों को पकड़ कर बुधवार को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. 

टिप्पणियां

इनपुट- भाषा

Video: नाबालिग से दुष्कर्म के बाद जयपुर में तनाव , इंटरनेट सेवा बंद



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement