NDTV Khabar

पिता से ई-रिक्शे पर घुमाने की जिद कर रहा था बेटा, मना किया तो दे दी जान

सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि निठारी गांव में रहने वाले शिवेन दास ई- रिक्शा चलाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिता से ई-रिक्शे पर घुमाने की जिद कर रहा था बेटा, मना किया तो दे दी जान

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के निठारी गांव से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 10 साल के लड़के ने बुधवार दोपहर को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसके पिता ने उसे उनके ई-रिक्शे पर घुमाने से मना कर दिया था. पुलिस के अनुसार, लड़का अपने पिता के ई-रिक्शा पर सवार होकर घूमने जाना चाह रहा था. पिता द्वारा मना करने पर उसने आत्महत्या कर ली.

गाजीपुर में पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने तीन बच्चों के साथ की खुदकुशी

सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि निठारी गांव में रहने वाले शिवेन दास ई- रिक्शा चलाते हैं.  उन्होंने बताया कि उनका 10 साल का बेटा सुमेर बुधवार सुबह को उनके ई- रिक्शा पर सवार होकर घूमने जाना चाह रहा था, लेकिन वह उसे लेकर नहीं गए. इस बात से वह नाराज हो गया. 


टिप्पणियां

पंखे से लटककर सेना के अधिकारी ने की खुदकुशी

थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार दोपहर को सुमेर ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच जारी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement