NDTV Khabar

मध्य प्रदेश के देवास में 10 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या

थाना प्रभारी सीएल कटारे ने बताया कि इस बच्ची का शव एक खेत पर पड़ा मिला. बच्ची के मुंह पर कपड़ा ठूंसा हुआ था और पैर बंधे हुए थे.

397 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश के देवास में 10 साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. बच्ची अपने पिता को चाय देन के लिए निकली थी
  2. थाना प्रभारी ने बताया, खेत में पड़ा मिला बच्ची का शव
  3. यह घटना देवास जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर हुई
देवास: मध्यप्रदेश के देवास जिले के कांटाफोड़ में 10 वर्षीय एक बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. थाना प्रभारी सीएल कटारे ने बताया कि इस बच्ची का शव एक खेत पर पड़ा मिला. बच्ची के मुंह पर कपड़ा ठूंसा हुआ था और पैर बंधे हुए थे. यह घटना देवास जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर हुई.

यह भी पढ़ें : बदायूं : चाचा ने किया डेढ़ साल की बच्ची से रेप, हालत गंभीर

थाना प्रभारी ने कहा कि बच्ची शुक्रवार को खेत पर अपने पिता को चाय देने के लिए निकली थी. वह अपने पिता के पास पहुंच भी नहीं सकी. रास्ते में ही गुम हो गई. रविवार सुबह ग्रामीणों को उसकी लाश मिली.

VIDEO : पुलिस वाला गुंडा! 


कटारे ने बताया कि बच्ची के शव की जांच करने के बाद चिकित्सकों एवं फॉरेंसिक साइंस प्रयोगशाला की रिपोर्ट के अनुसार उसका बलात्कार किया गया है और दम घुटने से उसकी मौत हुई है. उन्होंने बताया कि उसके शरीर में कई जगहों पर दांत से काटने के निशान पाए गए हं. एक ही व्यक्ति के दांतों के निशान उसके शरीर पर हैं. इससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि एक ही व्यक्ति ने इसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि आरोपी का अब तक पता नहीं चल पाया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement