NDTV Khabar

त्रिपुरा में 14 साल की नाबालिग से रेप, 54 साल का आरोपी बिजनेसमैन गिरफ्तार

त्रिपुरा में 14 साल की बच्ची से आरोपी ने पिछले 2 महीने में कई बार रेप किया. 54 साल के इस आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
त्रिपुरा में 14 साल की नाबालिग से रेप, 54 साल का आरोपी बिजनेसमैन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

अगरतला: त्रिपुरा में नाबालिग लड़की से रेप का एक मामला सामने आया है. खोवाई ज़िले के तेलियामुरा की यह घटना है, यहां एक 14 साल की बच्ची से आरोपी ने पिछले 2 महीने में कई बार रेप किया. 54 साल के इस आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें :  टीचर ने चौथी क्‍लास की दो छात्राओं के साथ क्‍लासरूम में चार दिन तक किया कथित रेप

गिरफ्तार आरोपी एक कारोबारी है. आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उसे 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. आरोपी ने पहले अपने फॉर्म हाउस में लड़की के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसे किसी से न बताने की धमकी दी. लेकिन इस बार लड़की ने अपनी एक दोस्त को बताया उसने उसे पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करने में मदद की.

यह भी पढ़ें : POCSO Act: मासूम का रेप करने पर मौत की सजा वाले अध्यादेश को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

इस बीच, माकपा ने आरोप लगाया है कि आरोपी विहिप का प्रदेश नेता है. हालांकि, विहिप के प्रदेश संगठन सचिव अमल चक्रवर्ती ने इस बात से इनकार किया है कि आरोपी का हिंदू संगठन से कोई संबंध है. खोवई के पुलिस अधीक्षक कृष्णेंदु चक्रवर्ती ने बताया कि आरोपी को कल उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता के आरोप के मुताबिक उसने इस साल फरवरी से उसका 11 बार बलात्कार किया है.

VIDEO : अब मासूम का रेप करने पर मिलेगी फांसी


टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि पीड़िता को धमकी दी गई थी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसको गंभीर अंजाम भुगतना पड़ेगा. उन्होंने बताया कि आरोपी पर बलात्कार और आपराधिक भयादोहन की धारा लगाई गई है और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement