NDTV Khabar

दिल्ली : अरविंदो कॉलेज के पास एक कारोबारी को गोली मारकर 15 लाख रुपये लूटे

कारोबारी को एक ऑटो ड्राइवर ने बचाने की कोशिश की, लेकिन बदमाश ने उसे भी पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : अरविंदो कॉलेज के पास एक कारोबारी को गोली मारकर 15 लाख रुपये लूटे

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के अरविंदो कॉलेज के पास एक कारोबारी कमलजीत सेठी को एक बदमाश ने उस समय गोली मार दी जब वह रुपयों से भरा बैग (15 लाख रुपये) लेकर जा रहे थे. कारोबारी को एक ऑटो ड्राइवर ने बचाने की कोशिश की, लेकिन बदमाश ने उसे भी पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया.

यह भी पढ़ें : बिटक्वाइन बेचने का झांसा देकर 36 लाख रुपये लूट लिए, छह गिरफ्तार

चश्मदीदों के मुताबिक बदमाश पैदल ही रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गया. हो सकता है कि आगे उसके साथी खड़े हों. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अभी तक यह साफ नहीं है कि बैग में कितना कैश था क्योंकि  कारोबारी की हालत गंभीर है और वो बयान देने की हालत में फिलहाल नहीं है।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश : सर्राफा कारोबारी से बदमाशों ने लूटे 15 लाख के गहने

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि जब सेठी ने इसका विरोध किया तो बंदूकधारी ने सेठी की कमर पर गोली मार दी और नकदी लेकर फरार हो गया. सेठी महारानी बाग में रहते हैं और अरबिदो मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप के मालिक हैं. सेठी को घायल अवस्था में साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

VIDEO : पहाड़गंज में हवाला व्यापारी को गोली मारी


उन्होंने कहा, 'हम सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं, ताकि आरोपी की पहचान की जा सके. साथ ही पुलिस को संदेह है कि सेठी का कोई कर्मी इस अपराध में शामिल हो सकता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement