NDTV Khabar

दिल्ली में 17 साल के लड़के की गला रेतकर हत्या, कुर्सी से बंधा मिला शव

पुलिस ने दावा किया कि उसने दो आरोपियों की पहचान की है जो नाबालिग हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में 17 साल के लड़के की गला रेतकर हत्या, कुर्सी से बंधा मिला शव

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक किशोर का शव बरामद किया गया. शव एक कुर्सी से बंधा हुआ था और मृतक का गला रेता हुआ था. पीड़ित अपने परिवार के साथ रहता था और 11वीं कक्षा का छात्र था.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना का पता शुक्रवार-शनिवार की मध्यरात्रि को करीब साढ़े 12 बजे चला, जब पुलिस को कंझावला के लाडपुर के एक घर में शव मिलने की जानकारी दी गई. उन्होंने कहा कि शव तार के सहारे एक कुर्सी पर बंधा था. मृतक ने घर से निकलते समय कहा था कि वह टहलने जा रहा है. वह जब नहीं लौटा तब उसके परिवारवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने घरवालों को शव मिलने की जानकारी दी.

पुलिस ने दावा किया कि उसने दो आरोपियों की पहचान की है जो नाबालिग हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि घटनास्थल से फरार होते समय आरोपियों ने इलाके के ही एक दूसरे लड़के से पैसे मांगे थे और कहा था कि उन्होंने किसी की जान ले ली है तथा उन्हें दिल्ली से बाहर जाने के लिए पैसे चाहिए. लड़के ने उनसे कहा कि उसके पास पैसे नहीं है और अपने पिता को इसकी जानकारी दे दी जिन्होंने बाद में पुलिस को घटना के बारे में बताया. पुलिस ने कहा कि अपराध का मकसद अभी पता नहीं चला है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement