Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

छात्रा पर महिला टीचर के साथ मिलकर मां की हत्या का आरोप, पिता ने बताया- दोनों में था बेहद लगाव

शिकायतकर्ता सतीश ने पुलिस के सामने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी रश्मि को स्कूल टीचर निशा गौतम ने अपने वश कर लिया था. रश्मि को उनसे इतना लगाव हो गया था कि वह उसी के साथ रहने लगी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छात्रा पर महिला टीचर के साथ मिलकर मां की हत्या का आरोप, पिता ने बताया- दोनों में था बेहद लगाव

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के कविनगर में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा पर अपनी टीचर के साथ मिलकर मां की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है. ये मामला उसी छात्रा के पिता ने दर्ज कराया है.  घटना के बाद से आरोपी छात्रा और उसकी महिला अध्यापिका फरार है. मिली जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता सतीश ने पुलिस के सामने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी रश्मि को स्कूल टीचर निशा गौतम ने अपने वश कर लिया था. रश्मि को उनसे इतना लगाव हो गया था कि वह उसी के साथ रहने लगी थी.
 
चित्रकूट में ट्रिपल मर्डर: अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी व दो बच्चियों की हत्या

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि 9 मार्च को दोनों घर पर ही थी तभी रश्मि की अपनी  पुष्पा के साथ किसी बात पर बहस हो गई. इसके बाद रश्मि ने किसी भारी सामान से हमला कर दिया जिससे पुष्पा बुरी तरह घायल हो गई. सतीश ने बताया कि घटना के समय वह और उनकी छोटी बेटी घर से बाहर गए थे. जब छोटी बेटी वापस  लौटी तो रश्मि और निशा गौतम घर से बाहर निकल रही थीं लेकिन जब उसने घर के अंदर देखा तो मां खून से लथपथ पड़ी हुई थीं.




छोटी बेटी ने इस बात का जानकारी दी तो सतीश ने घर पहुंच कर पुष्पा को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और इस बात की जांच कर रही है कि रश्मि और उसकी टीचर निशा गौतम के बीच कैसे रिश्ते थे. फिलहाल दोनों की तलाश में पुलिस जुट गई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पीएम मोदी ने खाया लिट्टी-चोखा, साथ में पी कुल्हड़ वाली चाय, देखें Photo

Advertisement