NDTV Khabar

19 साल के लड़के ने क्लासमेट से किया रेप, अल्पसंख्यक आयोग ने बताया 'लव-जेहाद' 

गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद जसीम के रूप में की गई है. खास बात यह है कि इस पूरे मामले को अल्पसंख्यक आयोग एक लव जेहाद का मामला बता रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
19 साल के लड़के ने क्लासमेट से किया रेप, अल्पसंख्यक आयोग ने बताया 'लव-जेहाद' 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

केरल से रेप की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं, यहां एक 19 साल के लड़के ने अपनी ही क्लासमेट के साथ रेप किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना कोझिकोड जिले की है. दोनों ही छात्र पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ते हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद जसीम के रूप में की गई है. खास बात यह है कि इस पूरे मामले को अल्पसंख्यक आयोग एक लव जेहाद का मामला बता रहा है.

दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज हुई उन्नाव रेप पीड़िता, अगले 7 दिनों तक ट्रामा सेंटर के हॉस्टल में रहेगी

पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने बताया कि आरोपी उसपर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था. आरोपी ने लड़की से कहा था कि अगर उसे उससे शादी करनी है तो मुस्लिम धर्म अपनाना होगा.वहीं, पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी और पीड़ित लड़की बीते दो साल से एक रिलेशनशिप में थे. लेकिन लड़की के अनुसार आरोपी उसे बार-बार  ईसाई धर्म छोड़कर मुस्लिम बनने के लिए मजबूर कर रहा था. लड़की ने इसे लेकर करीब एक महीने पहले ही पुलिस को शिकायत दी थी.


लॉ की छात्रा के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार चिन्मयानंद को KGMU किया गया रेफर

कोझिकोड के डिप्टी कमिश्नर एके जमालुद्दीन ने NDTV से बातचीत में कहा कि हमनें लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही लड़का का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष भी दर्ज करा दिया गया है. उधर, अल्पसंख्यक आयोग को भी इस मामले में लड़की के परिवार की तरफ से शिकायत दी गई है. आयोग ने इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए इस एक लव जेहाद का मामला बताया है. आयोग ने अपने बयान में कहा है कि लड़की के साथ जो हुआ उसे एक योजना के तहत किया गया है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है. 

VIDEO: एसआईटी ने पीड़िता को लिया हिरासत में.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs NZ: रोहित शर्मा ने बाउंड्री पर लिया हैरतअंगेज कैच, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें पूरा Video

Advertisement