NDTV Khabar

दिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत, बंधक बनाकर रेप और मारपीट

बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में एक लड़की के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के अमन विहार में 19 साल की लड़की से हैवानियत, बंधक बनाकर रेप और मारपीट

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में एक लड़की के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. एक सिरफिरे लड़के ने 19 साल की लड़की को अगवा किया और उसे 10 दिन तक बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसके साथ रेप किया और जमकर मारपीट भी की. फिलहाल आरोपी फरार है.

यह भी पढ़ें :  गुरुग्राम में छात्रा के साथ गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर तुड़वाई शादी
 
19 साल की लड़की के शरीर का ऐसा कोई हिस्सा नहीं बचा है जहां ज़ख्म के निशान न हों. ज़ख्म साफ बता रहे हैं कि पीड़ित के साथ कितनी बरबर्ता की गई है. सुल्तानपुरी की रहने वाली पीड़ित 11वीं की छात्रा है. उसके मुताबिक 30 मार्च को वह अपने घर के बाहर कुछ सामान लेने निकली तभी कुलदीप नाम के एक लड़के ने उसे पिस्टल की नोंक पर अगवा कर लिया. कुलदीप पहले से उसका पीछा कर रहा था.

यह भी पढ़ें :  उन्‍नाव रेप केस : आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

पीड़ित लड़की के मुताबिक आरोपी कुलदीप उसे अमन विहार के एक मकान में ले गया. वहां  पीड़ित को 10 दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया. पीड़ित लड़की की बिजली के तार, बेल्ट, और डंडे से पिटाई की गई. लड़की के शोर मचाने पर आरोपी तेज गाने चला देता था और जान से मारने की धमकी देता था. 

टिप्पणियां
VIDEO : महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर लगाम नहीं


9 अप्रैल को वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची. अमन विहार थाने में लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है की लड़का-लड़की एक दूसरे को काफी पहले से जानते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement