NDTV Khabar

गुरुग्राम में तेज रफ्तार लैंड रोवर कार ने रेहड़ी पटरी वालों को रौंदा, दो की मौत

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया की कार की गति इतनी ज्यादा थी कि वह टक्कर के बाद सड़क पर पलट गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम में तेज रफ्तार लैंड रोवर कार ने रेहड़ी पटरी वालों को रौंदा, दो की मौत

गुरुग्राम में लैंड रोवर ने दो को कुचला

खास बातें

  1. रविवार देर रात की है घटना
  2. घटना में दो लोगों की हुई मौत
  3. पुलिस ने जब्त की गाड़ी
नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार लैंड रोवर कार ने रेहड़ी पटरी लगाने वाले दो लोगों को टक्कर मार दी. पुलिस के अनुसार घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया की कार की गति इतनी ज्यादा थी कि वह टक्कर के बाद सड़क पर पलट गई. अधिकारी के अनुसार घटना गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर रविवार रात करीब दस बजे हुई. घटना के समय दो किशोर अपनी रेहड़ी के साथ वापस आ रहे थे, तभी उल्टी दिशा में से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. दोनों लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने फिलहाल कार को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.  पुलिस की जांच में पता चला है कि जिस कार से यह हादसा हुआ उसपर अभी तक नंबर प्लेट भी नहीं लगाया गया था. 

कोलकाता: तेज रफ्तार जगुआर ने मर्सडीज को मारी टक्कर, हादसे में 2 बांग्लादेशियों की मौत


गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. दिल्ली के मीरा बाग इलाके में एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने सामने चल रहे रिक्शा सवार और अन्य लोगों को टक्कर मार दी थी. इस पूरी घटना में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे जबकि एक की मौत हो गई थी. पुलिस फिलहाल आरोपी कार चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस के अनुसार आरोपी चालक की पहचान 65 वर्षीय के के भरिया के रूप में की गई थी. वह दिल्ली विश्वविद्यालय से सेवानृवित्त प्रोफेसर थी .

शराब पीकर चला रहा था गाड़ी, सड़क किनारे स्टॉल पर खाना खाते लोगों पर चढ़ाई कार, देखें VIDEO

घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया था कि बुधवार शाम साढ़े आठ बजे के करीब उस समय ऑफर तफरी मच गई जब एक फॉर्च्यूनर कार ने एक के बाद एक गाड़ियों में टक्कर मारते हुए निकली जा रही थी. कार की गति इतनी ज्यादा था कि इसने पहले एक ई रिक्शा को, फिर बाइक सवार, फिर साईकल सवार,और आखिर में पैदल चल रहे लोगों को कुचलते हुए निकल गई थी. इसके बाद मौके पर मौजूद एक कैब चालक ने कार को रुकवाया. इस हादसे में सड़क पर पैदल चल रही 16 साल की सीमा नाम की एक लड़की की मौत घटना स्थल पर हो गई थी.

टिप्पणियां

जॉय राइड पर निकले नाबालिग ने दिल्ली के केजी मार्ग पर ऑटो ड्राइवर को रौंदा

सीमा अपनी बहन सुमन के साथ ड्यूटी करके घर लौट रही थी. पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि तेज रफ्तार इस कार ने कुल 9 लोगों को टक्कर मारी थी. इनमें से आठ लोगों को गंभीर चोटें आई. सभी घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया थी. आरोपी प्रोफेसर ने पुलिस को बताया कि वह शाम के वक़्त फिजियोथेरेपी करा के घर लौट ही रहे थे कि इसी दौरान कार की ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ था.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement