NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाला मामला, मां के सामने ही बेटी से गैंगरेप

ककरौली इलाके में गन्ने के एक खेत में 22 वर्षीय एक युवती के साथ उसकी मां के सामने दो युवकों ने कथित तौर पर बलात्कार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाला मामला, मां के सामने ही बेटी से गैंगरेप

प्रतिकात्मक चित्र

मुजफ्फरनगर :

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के ककरौली इलाके में गन्ने के एक खेत में 22 वर्षीय एक युवती के साथ उसकी मां के सामने दो युवकों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना रविवार की है जब युवती अपनी मां के साथ यहां के ककरौली थाना क्षेत्र में दवाई खरीदने गई थी.  थाना प्रभारी (एसएचओ) जितेन्द्र कुमार ने कहा, दिलशाद समेत दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के अनुसार उसकी बेटी के साथ आरोपी ने तब बलात्कार किया जब वह अपनी मां के साथ दवाएँ खरीदने गई थी. 

16 साल की किशोरी से सौतेले पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया


टिप्पणियां

 उसने कहा, उन्होंने जबरदस्ती उसे पास के एक गन्ने के खेत में ले जाकर उससे बलात्कार किया. आपको बता दें कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला में इसी तरह का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था. यहां एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ सौतेले पिता और उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया. उन्होंने इस कृत्य का एक वीडियो भी बनाया. क्षेत्रीय अधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के सौतेले पिता वसीम और उसके रिश्तेदार तनवीर के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी फरार हैं. (इनपुट-भाषा से भी)

VIDEO: दिल्ली : मेड ने लगाया मेजर पर रेप का आरोप


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement