NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : 23 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर ससुराल वाले फरार, तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले में अतर्रा कस्बे के दामूगंज मुहल्ले में शुक्रवार को एक महिला की हत्या कर उसके ससुराल के लोग शव को घर के अंदर बंद कर फरार हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश :  23 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर ससुराल वाले फरार, तलाश में जुटी पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले में अतर्रा कस्बे के दामूगंज मुहल्ले में शुक्रवार को एक महिला की हत्या कर उसके ससुराल के लोग शव को घर के अंदर बंद कर फरार हो गए. पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला. पुलिस क्षेत्राधिकारी (अतर्रा) कुलदीप कुमार गुप्ता ने शनिवार को कहा, "पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने उपजिला मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में घर का ताला तोड़कर विवाहिता ममता (23) का शव शुक्रवार शाम उसके घर से निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. 

उन्होंने बताया कि डेढ़ साल पूर्व अजय यादव शादी रचा कर ममता को अपने घर लाया था. महिला के मायके के बारे में किसी पड़ोसी को कोई जानकारी नहीं है.

यह भी पड़ें - यूपी : मुजफ्फरनगर में 25 साल की युवती की गोली मार कर हत्या, बाइक से पहुंचे घर, गोली मारी, फरार

क्षेत्राधिकारी ने पड़ोसियों के हवाले से बताया, "दोपहर के करीब सास, ससुर और पति से उसका झगड़ा होते सुना गया था, और कुछ देर बाद ससुराल के सभी लोग घर में बाहर से ताला बंद कर गायब हो गए. जब काफी देर तक ममता की कोई आहट नहीं सुनाई दी, तब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी."

यह भी पड़ें - ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर केस : हत्या का आरोपी कौन? पुलिस आज कर सकती है बड़ा खुलासा

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, "मृतका के गले में रस्सी या किसी अन्य चीज से फंदा लगाने का निशान पाया गया है और शरीर में चोट के भी निशान मौजूद हैं. चौकीदार की तहरीर पर पति अजय, ससुर सुंदर यादव और सास रानी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है. पति और ससुर पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं."

VIDEO: मां-बहन की हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement