दिल्ली में एक मॉल के पास जूस में नशीली दवा मिलाकर 24 साल की युवती से गैंगरेप

पूर्वी दिल्ली के क्रॉस रिवर मॉल के पास 24 साल की एक युवती से गैंगरेप (Girl Gang Raped In Delhi) का मामला सामने आया है. युवती के साथ तीन लोगों ने कार के अंदर नशे की हालत में रेप किया.

दिल्ली में एक मॉल के पास जूस में नशीली दवा मिलाकर 24 साल की युवती से गैंगरेप

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के क्रॉस रिवर मॉल के पास 24 साल की एक युवती से गैंगरेप (Girl Gang Raped In Delhi) का मामला सामने आया है. युवती के साथ तीन लोगों ने कार के अंदर नशे की हालत में रेप किया. पुलिस ने एक व्यक्ति अमित को गिरफ्तार कर लिया है. वह बागपत का रहने वाला है. महिला ने उसके दो दोस्तों पर भी रेप का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है. महिला फरीदाबाद की रहने वाली है और विवाहिता है. उसका एक बच्चा भी है.

यह भी पढ़ें: नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, पीड़िता को ब्लैकमेल करते थे आरोपी

पीड़ित महिला ने आनंद विहार थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि पति से अनबन होने के कारण वह अलग रहती है. अमित से उसकी जान पहचान कुछ समय पहले हुई थी. अमित ने मकान के लिए सस्ता लोन दिलाने का वादा किया था. इसी सिलसिले में उसने सोमवार की शाम क्रॉस रिवर मॉल के सामने मिलने के लिए बुलाया था. यहां अमित ने उसे जूस में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दिया, जिसके बाद वह बेसुध हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

महिला ने बताया कि अमित और उसके दो दोस्तों ने सड़क के किनारे कार खड़ी करके उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद उन्होंने उसे कार से बाहर फेंक दिया. रास्ते से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने महिला को वहां पड़ा देख पुलिस को फोन किया था. बाद में पुलिस उसे आनंद विहार थाने ले गई और महिला का बयान दर्ज करके अमित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसके दोनों दोस्तों से पूछताछ कर रही है.