NDTV Khabar

दिल्ली में एक मॉल के पास जूस में नशीली दवा मिलाकर 24 साल की युवती से गैंगरेप

पूर्वी दिल्ली के क्रॉस रिवर मॉल के पास 24 साल की एक युवती से गैंगरेप (Girl Gang Raped In Delhi) का मामला सामने आया है. युवती के साथ तीन लोगों ने कार के अंदर नशे की हालत में रेप किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में एक मॉल के पास जूस में नशीली दवा मिलाकर 24 साल की युवती से गैंगरेप

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के क्रॉस रिवर मॉल के पास 24 साल की एक युवती से गैंगरेप (Girl Gang Raped In Delhi) का मामला सामने आया है. युवती के साथ तीन लोगों ने कार के अंदर नशे की हालत में रेप किया. पुलिस ने एक व्यक्ति अमित को गिरफ्तार कर लिया है. वह बागपत का रहने वाला है. महिला ने उसके दो दोस्तों पर भी रेप का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है. महिला फरीदाबाद की रहने वाली है और विवाहिता है. उसका एक बच्चा भी है.

यह भी पढ़ें: नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, पीड़िता को ब्लैकमेल करते थे आरोपी

पीड़ित महिला ने आनंद विहार थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि पति से अनबन होने के कारण वह अलग रहती है. अमित से उसकी जान पहचान कुछ समय पहले हुई थी. अमित ने मकान के लिए सस्ता लोन दिलाने का वादा किया था. इसी सिलसिले में उसने सोमवार की शाम क्रॉस रिवर मॉल के सामने मिलने के लिए बुलाया था. यहां अमित ने उसे जूस में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दिया, जिसके बाद वह बेसुध हो गई.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

महिला ने बताया कि अमित और उसके दो दोस्तों ने सड़क के किनारे कार खड़ी करके उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद उन्होंने उसे कार से बाहर फेंक दिया. रास्ते से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने महिला को वहां पड़ा देख पुलिस को फोन किया था. बाद में पुलिस उसे आनंद विहार थाने ले गई और महिला का बयान दर्ज करके अमित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसके दोनों दोस्तों से पूछताछ कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement