NDTV Khabar

मंदिर में चोरी के शक में 25 साल के युवक की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

मृतक युवक की पत्नी ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि उसके पास सोमवार की रात एक फोन कॉल आया था. उसे किसी ने फोन पर बताया कि उसके पति को कुछ लोगों ने मंदिर में चोरी करने के आरोप में बुरी तरह से पीटा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मंदिर में चोरी के शक में 25 साल के युवक की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

तेलंगाना में युवक की पीट-पीटकर हत्या

नई दिल्ली:

एक 25 साल के युवक को भीड़ ने सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि उन्हें शक था कि पीड़ित युवक ने मंदिर में चोरी की. घटना तेलंगाना के निजामाबाद जिले के ही. युवक की हत्या के बाद गांववालों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. तेलंगाना पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि कुछ लोगों ने एक युवक जो राजमिस्त्री के रूप में काम करता था की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उन्हें शक था कि उसने मंदिर में चोरी की है. 

टिप्पणियां

मेरठ में लड़के को टक्कर मारकर भाग रहे शख्स की बिजली के खंभे से टकराकर मौत: पुलिस


वहीं, मृतक युवक की पत्नी ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि उसके पास सोमवार की रात एक फोन कॉल आया था. उसे किसी ने फोन पर बताया कि उसके पति को कुछ लोगों ने मंदिर में चोरी करने के आरोप में बुरी तरह से पीटा है. पिटाई के बाद ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. फोन करने वाले मुझे अस्पताल आकर पति को देखने की बात भी कही. महिला ने बताया कि मैंने फोन करने वाले को कहा कि अगर मेरे पति ने सही में चोरी की है तो उसकी पिटाई करने की जगह आप उसे पुलिस के हवाले भी कर सकते थे. बाद में जब मैं अस्पताल पहुंची तो मुझे मेरा पता पति मरा हुआ मिला. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement