NDTV Khabar

राजस्थान के अलवर में पति के सामने महिला से गैंगरेप का चौथा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार

राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में पांच आरोपियों द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने के मामले में बुधवार रात चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान के अलवर में पति के सामने महिला से गैंगरेप का चौथा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक रूप में किया गया है.

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र में पांच आरोपियों द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने के मामले में बुधवार रात चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान महेश गुर्जर के रूप में की गई है। आरोपी ने महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था. उन्होंने बताया कि इस गिरफ्तारी के साथ पांच आरोपियों में से चार आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. तीन दुष्कर्म करने वाले आरोपी और एक वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.गौरतलब है कि 26 अप्रैल को मोटरसाइकिल पर अपने पति के साथ जा रही एक महिला के साथ पति के सामने ही पांचों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस संबंध में दो मई को एफआईआर दर्ज की गई थी.

यह भी पढ़ें- रिश्ते शर्मसार: मां की मौत के बाद पिता कर रहा था आठ साल की बेटी के साथ रेप, पड़ोसियों ने किया खुलासा


राजस्थान और मध्य प्रदेश से दो अलग-अलग ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जिसे सुनकर ही रूह कांपने लगती हैं. राजस्थान में जहां पति के सामने ही एक महिल से गैंगरेप का मामला सामने आया है, वहीं मध्य प्रदेश में रेप के बाद हत्या का. दरअसल, राजस्थान के अलवर-थानागाजी बाईपास में पति के सामने ही पांच लोगों ने एक महिला के गैंगरेप किया. घटना 26 अप्रैल की  है. पुलिस ने भारतीय दंज संहिता की धारा 147, 149, 323, 341, 354B, 376(D) और 506 और एसएसी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. 

वहीं, मध्य प्रदेश के शहडोल में 20 से 25 साल की महिला के साथ रेप किया गया और फिर बाद में उसकी हत्या कर दी गई. आईजी एसपी सिंह ने बताया कि 20 से 25 साल की महिला का शव अर्धनंग अवस्था में मिला था. उसके साथ रेप हुआ और फिर किसी धारदार तलवार से उसकी हत्या .इससे पहले उत्तराखंड हरिद्वार में 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई थी. हैवानियत की हद पार करने वाले सुरक्षा गार्ड ने 6 साल की मासूम बच्ची को न सिर्फ जान से मारा था, बल्कि उस दरिंदे ने शव से भी दरिंदगी की थी.

टिप्पणियां

वीडियो- रेप के मामले में आसाराम का बेटा नारायण साईं दोषी क़रार 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement